Live UpdateSliderचुनावट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरराजनीतिराज्य-शहर

PM Narendra Modi Rally: राजनीति का सुपर संडे, पीएम मोदी का तूफानी दौरा… योगी-राजनाथ भी एक्सन में

PM Narendra Modi Rally: बिहार के नवादा जिले में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी रैली है। इसके अलावा वो पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी जाएंगे और फिर वहां से मध्य प्रदेश के जबलपुर में रोड शो करेंगे। इसके अलावा आज योगी आदित्यनाथ से लेकर कांग्रेस नेताओं के भी चुनावी दौरे हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रविवार के कार्यक्रमों में जबलपुर में रोड शो और नवादा, बिहार और जलपाईगुड़ी, पश्चिम बंगाल में रैलियां शामिल हैं। दोपहर में प्रधानमंत्री नवादा की रैली में बोलेंगे और दोपहर 3:15 बजे जलपाईगुड़ी में रैली का कार्यक्रम रखा गया है. पीएम मोदी शाम करीब 6:15 बजे अपना रोड शो शुरू करेंगे. जबलपुर में जन्मे भाजपा दावेदार आशीष दुबे के समर्थन में। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह रविवार सुबह 11:45 बजे और दोपहर 2:00 बजे राजस्थान के बीकानेर और झुंझुनू में सार्वजनिक सभा करेंगे। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा रविवार को दोपहर करीब 2:45 बजे तमिलनाडु के विरुधुनगर में एक रैली को संबोधित करेंगे। वहां से वह शाम 5:30 बजे रोड शो करने के लिए तिरुचिरापल्ली जाएंगे। वहीं पीएम मोदी बिहार की नवादा लोकसभा सीट पर प्रचार करेंगे। यहां से बीजेपी ने राज्यसभा सांसद विवेक ठाकुर को उम्मीदवार बनाया है।

योगी आदित्यनाथ भी संभालेंगे मोर्चा

रविवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ राजस्थान में बीजेपी उम्मीदवारों के लिए प्रचार करेंगे. वे भरतपुर, दौसा और सीकर जिलों में भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में सार्वजनिक सभाओं में बोलेंगे. गाजीपुर जिले के मोहम्मदाबाद शहर के यूसुफपुर मोहल्ले में स्थित मुख्तार अंसारी के पैतृक घर का दौरा रविवार को समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव करेंगे। वह अंसारी परिवार से मुलाकात कर अपनी संवेदनाएं व्यक्त करने वाले हैं. 28 मार्च को अंसारी का बांदा के एक अस्पताल में निधन हो गया।

केजरीवाल के लिए AAP का सामूहिक उपवास

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की हिरासत के विरोध में आम आदमी पार्टी के नेता और सदस्य रविवार को एक दिवसीय “सामूहिक उपवास” करेंगे। रविवार, 7 अप्रैल को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह असम के अपने दो दिवसीय दौरे की शुरुआत करेंगे। उनका होजाई, लखीमपुर और गोहपुर में रैलियों में बोलने का कार्यक्रम है। रविवार को केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी भंडारा-गोंदिया से लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे भाजपा उम्मीदवार सुनील मेंढे के समर्थन में अर्जुनी मोरगांव में एक सार्वजनिक बैठक की मेजबानी करेंगे। मध्य प्रदेश के सेवानिवृत्त मुख्यमंत्री और जाने-माने कांग्रेसी दिग्विजय सिंह रविवार को चाचौड़ा में “वादा निभाओ पदयात्रा” का नेतृत्व करेंगे। राजगढ़ लोकसभा सीट से कांग्रेस के दावेदार दिग्विजय सिंह रेस में हैं.

बिहार-राजस्थान से एमपी तक सियासत का सुपर संडे

राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा बीकानेर संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में रविवार को पांचू में किसान सम्मेलन को संबोधित करेंगे। उत्तर प्रदेश भाजपा प्रमुख भूपेन्द्र सिंह चौधरी रविवार को गौतमबुद्ध नगर के दादरी और जेवर विधानसभा क्षेत्रों में भाजपा बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन को संबोधित करेंगे। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी रविवार को भाजपा उम्मीदवार अरुण गोविल के लिए वोट मांगने के लिए मेरठ में एक सार्वजनिक सभा को संबोधित करेंगी। हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सैनी रविवार को सिरसा लोकसभा सीट के टोहाना में रैली करेंगे। रैली के बाद सीएम विधानसभा क्षेत्र में अन्य कार्यक्रमों में भी हिस्सा लेंगे। मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी रविवार यानि 7 अप्रैल की दोपहर करीब 12 बजे बालाघाट में रोड शो करेंगे। वह वहां एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button