ट्रेंडिंगन्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

Bhool Bhulaiyaa 3: क्या विद्या बालन और माधुरी दीक्षित bhool bhulaiyaa 3 में नजर आएंगे साथ ?

Akshay Kumar Movie Bhool Bhulaiyaa-3 Release date | Teaser

Bhool Bhulaiyaa 3: Akshay Kumar की सुपरहिट फिल्म bhool bhulaiyaa के तीसरे पार्ट की रिलीज डेट की घोषना मेकर्स ने कर दी है। bhool bhulaiyaa 1 और bhool bhulaiyaa 2 के बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट होने के बाद से दर्शकों को इसके तीसरे पार्ट की रिलीज का बेसबरी से इंतजार था। जिसे खत्म करते हुए मेकर्स ने अब bhool bhulaiyaa के 3 पार्ट की रिलीज की तारीख जग जाहिर कर दी है।

भूल भूलिया के दोनों पार्ट में अभी तक अक्षय कुमार स्टारर bhool bhulaiyaa 1 को दर्शकों का सबसे ज्यादा प्यार देखने को मिला था। दमदार अभिनय और एक शानदार हॉरर कॉमेडी को उसकी मजबूत स्टार कास्ट ने एक नई पहचान दिलाई थी। भूल भुलिया के पहले भाग में Akshay Kumar के साथ Vidya Balan, Shiney Ahuja, Ameesha Patel, Paresh Rawal, Rajpal Yadav, Manoj Joshi, Asrani और Vikram Gokhale जैसे बड़े और दमदार चेरे इस फिल्म का हिस्सा रहे। साल 2007 में रिलीज हुई इस फिल्म ने Box Office पर कुल 85 करोड़ का कारोबार किया था।

bhool bhulaiyaa 1 के अलावा bhool bhulaiyaa 2 को भी दर्शकों ने खूब सराहा। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई की। bhool bhulaiyaa 2 में kartik aaryan के अलावा Kiara Advani, Tabu, Rajpal Yadav, Mehak Manwani, Vyoma Nandi, Amar Upadhyay जैसे बड़े नाम शामिल हैं। साल 2022 में रिलीज हुई इस फिल्म ने Box Office पर 150 करोड़ का आंकड़ा पार किया था।

bhool bhulaiyaa 3 को लेकर बड़े लंबे समय से ये कयास लगाए जा रहा है थे कि kartik aaryan स्टार्र ये फिल्म इसी साल रिलीज हो सकती है। जिस पर विराम लगाते हुए kartik aaryan ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें BHOOL BHULIYA 3 के रिलीज डेट की जानकारी दी गइ है। दरअसल kartik aaryan ने अपने इंस्टाग्राम पर bhool bhulaiyaa 1 और bhool bhulaiyaa 2 का एक मिक्स वर्जन शेयर किया और विडीयो के अंत में लिखा हुआ है की यह फिल्म साल 2024 में दिवाली के समय रिलीज की जाएगई। बताया जा रहा है की एक बार फिर विद्या बालन मंजुलिका के किरदार में नजर आने वाले है।

क्या BHOOL BHULIYA 3 का हिस्सा बनेगी माधुरी

सामने आई एक रिपोर्ट के मुताबिक ऐसा बताया जा रहा है कि माधुरी दीक्षित भी भूल भुलैया 3 का हिस्सा बन सकती हैं। रिपोर्ट की माने तो माधुरी भी इस फिल्म में एक अहम रोल निभाते हुए नजर आने वाली हैं। हलाकि मेकर्स या माधुरी की एचआर टीम ने अभी तक इस बात की कोई आधिकारिक जानकारी प्रशंसकों के साथ साझा नहीं की है। अगर ये बात सच होती है तो, पहली बार दर्शकों को दो दिग्गज अभिनेत्री माधुरी दीक्षित और विद्या बालन बड़े परदे पर एक साथ नज़र आने वाली हैं। जिसे देखने में दर्शक जो बड़ा मजा आएगा।

अक्षय कुमार नहीं होंगे BHOOL BHULAIYAA 3 का हिस्सा

जब मेकर्स से BHOOL BHULAIYAA 3 में अक्षय कुमार को कास्ट करने को लेकर सवाल पूछा गया तो मेकर्स ने अक्षय कुमार के इस फिल्म को हिस्सा होने से साफ इंकार कर दिया। मेकर्स ने बताया कि हम चाहतें हैं तो है कि अक्षय कुमार के साथ दोबारा काम करें और भविष्य में किसी और प्रोजेक्ट में साथ में काम करेंगे भी, लेकिन अभी अक्षय कुमार इस फिल्म का हिस्सा नहीं हैं। दर्शक अक्षय कुमार को BHOOL BHULAIYAA 3 में देखने के लिए बहुत उत्साहित थे। ये जाने के बाद की वो इस फिल्म का हिस्सा नहीं होंगे, दर्शक बहुत ही निराश हो गए हैं। बहरहाल अब ये देखना दिलचस्प होगा जी कौन-कौन BHOOL BHULAIYAA 3 का हिस्सा होगा।

Anushka Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button