मनोरंजन

Kangana Ranaut News: कंगना रनौत को थप्पड़ जड़ने वाली CISF कांस्टेबल पर क्यों नहीं हुई FIR दर्ज, पुलिस ने दिया ये जवाब

Kangana Ranaut News: कंगना रनौत (kangana ranaut) को थप्पड़ मारने वाली सीआईएसएफ (CISF) की कांस्टेबल कुलविंदर कौर (Constable Kulwinder Kaur) के खिलाफ अब तक एफआईआर दर्ज नहीं की गई है। स्थानीय पुलिस (Police) को सीआईएसएफ के द्वारा घटना की पूरी जानकारी दे दी गई है और पुलिस का कहना है कि CCTV फुटेज को खंगाला जा रहा है। लेकिन अब तक मामले की जांच ही की जा रही है कोई भी एफआईआर दर्ज नहीं की गई है। इस वजह से कुलविंदर कौर को अब तक गिरफ्तार (Arrest) नहीं किया गया है। सीआईएसएफ के द्वारा उन्हें सस्पेंड करके डिपार्टमेंटल इंक्वायरी (Departmental Inquiry) शुरू कर दी गई है।

चंडीगढ़ एयरपोर्ट (Chandigarh airport) पर बॉलीवुड अभिनेत्री और मंडी में जन्मी भाजपा सांसद कंगना रनौत (actress kangana ranaut) को एक महिला CISF गार्ड ने थप्पड़ मार दिया। महिला कांस्टेबल के मुताबिक, कंगना रनौत ने किसानों के प्रदर्शन के दौरान बैठी महिलाओं को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। उस प्रदर्शन में उनकी मां भी बैठी थीं। इस वजह से वह कंगना से नाराज हैं।

क्या था कंगना का ट्वीट

दरअसल, 3 कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों के विरोध प्रदर्शन के दौरान, कंगना रनौत ने एक 80 वर्षीय पंजाबी किसान की गलत पहचान करते हुए ट्वीट में उनका नाम बिलकिस बानो बताया। कंगना द्वारा ट्वीट की गई तस्वीर में एक बूढ़ी महिला टेढ़ी-मेढ़ी चाल से चलती हुई दिखाई दे रही थी, लेकिन वह किसानों के विरोध का बैनर ऊपर उठाए हुए थी। उनका नाम मोहिंदर कौर था।

कुलविंदर कौर का वीडियो आया सामने

कंगना को थप्पड़ मारने के बाद कुलविंदर कौर का एक वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो में वह कंगना को संबोधित करते हुए यह कहती नजर आ रही हैं कि ‘उसने कहा था कि 100-100 रुपये की खातिर लोग किसान आंदोलन में बैठ रहे हैं, ये बैठेगी वहां पर, मेरी मां बैठी थी वहां, जब उसने यह बयान दिया था।’

बिजनेसमैन ने थप्पड़ मारने वाली इस सिपाही को इनाम देने का किया ऐलान

पंजाब (Punjab) के जीरकपुर के बिजनेसमैन शिवराज सिंह बैंस ने ऐलान किया है कि वह चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर सांसद कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली CISF Constable  कुलविंदर कौर को एक लाख रुपये देंगे। उन्होंने इसका एक वीडियो जारी किया है। इस वीडियो में शिवराज सिंह बैंस कह रहा है कि मैं कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली इस महिला सिपाही को सलाम करता हूं। उसने पंजाब और पंजाबियत को बचाने के लिए ऐसा किया है। मैं उसके इनाम के तौर पर एक लाख रुपये दूंगा।

कंगना ने क्या कहा ?

इस बारे में कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर स्टेटस अपडेट पोस्ट करते हुए सवाल किया, “आतंकवाद कैसे रुकेगा?” कंगना ने वीडियो शेयर करते हुए कहा, “मुझे मीडिया और मेरे शुभचिंतकों से बहुत सारे कॉल आ रहे हैं। मैं सुरक्षित हूं। चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर आज जो घटना हुई, उसका कारण सुरक्षा जांच थी। जब मैं सुरक्षा जांच से बाहर निकली तो दूसरे कमरे में CISF के सुरक्षा गार्ड थे। वे सामने से मेरे पास आए और जब मैंने उनसे आगे निकलने की कोशिश की तो उन्होंने मेरे चेहरे पर वार किया। इसके बाद उन्होंने गाली-गलौज शुरू कर दी। जब उनसे पूछा गया कि उन्होंने ऐसा क्यों किया तो उन्होंने किसान आंदोलन का समर्थन करने का दावा किया। मैं सुरक्षित हूं, लेकिन मेरी चिंता ये है कि जो आतंकवाद और उग्रवाद पंजाब में बढ़ रहा है, उसे हम कैसे हैंडल करेंगे।”

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button