मनोरंजन

Bollywood Latest News: जिस फिल्‍म के लिए बेचना पड़ा ऑफिस, कंगना की ‘इमरजेंसी ‘ पर लगेगा ‘ फुल स्टॉप’?

Will a 'full stop' be put on Kangana's 'Emergency' for the film for which the office had to be sold?

Bollywood Latest News: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अभिनीत फिल्म ‘इमरजेंसी’ विवादों में घिर गई है। चंडीगढ़ की जिला अदालत ने नोटिस जारी किया है। एडवोकेट रविंदर सिंह बस्सी ने दावा किया है कि फिल्म में सिखों की छवि खराब की गई है। अब इस मामले की सुनवाई 5 दिसंबर को होगी।

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अभिनीत फिल्म ‘इमरजेंसी’ विवादों में घिर गई है। चंडीगढ़ की जिला अदालत ने नोटिस जारी किया है। एडवोकेट रविंदर सिंह बस्सी ने दावा किया है कि फिल्म में सिखों की छवि खराब की गई है। अब इस मामले की सुनवाई 5 दिसंबर को होगी।

दरअसल, कंगना रनौत की ‘इमरजेंसी’ 6 सितंबर को रिलीज होने वाली थी। मगर इसे सेंसर बोर्ड की तरफ से सर्टिफिकेट मिला और रिलीज के 4 दिन पहले इस मूवी को कैंसिल कर दिया गया। एक्ट्रेस ने ‘न्यूज 18’ के एक कार्यक्रम में कहा था, ‘मैंने इस फिल्म के लिए अपनी पर्सनल प्रॉपर्टी दांव पर लगा दी थी। ये सिनेमाघरों में दिखाई जानी थी लेकिन अब यह रिलीज नहीं हो रही है। इसलिए प्रॉपर्टी ही है, जिसे मुश्किल समय में बेचा जा सकता है।’ अभिनेत्री और फिल्म निर्माता कंगना ने इस महीने की शुरुआत में मुंबई के बांद्रा में अपना पाली हिल स्थित मकान 32 करोड़ रुपये में बेच दिया।

5 दिसंबर को होगी कंगना रनौत की फिल्म पर सुनवाई

जहां पहले कंगना को सिख समुदाय को फिल्म के लिए धमकी मिली थी। वहीं, अब एडवोकेट ने एप्लीकेशन में कहा है कि कंगना रनौत ने ‘इमरजेंसी’ में न सिर्फ सिखों की छवि को गलत दिखाया है। साथ ही समुदाय के खिलाफ झूठे आरोप भी लगाए हैं। इसीलिए उन्होंने एक्ट्रेस के खिलाफ केस दर्ज करने की मांग की है। अब इस मामले पर कोर्ट 5 दिसंबर को सुनवाई करेगी।

इमरजेंसी’ में कौन-कौन है?

‘इमरजेंसी’ में कंगना रनौत पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभा रही हैं। इस फिल्म को उन्होंने डायरेक्टर और प्रोड्यूसर दोनों किया है। अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े, विशाक नायर, महिमा चौधरी और मिलिंद सोमन भी अहम रोल में हैं। इसमें सतीश कौशिक अहम रोल में दिखाई देंगे। और वह उनकी ये आखिरी फिल्म है, जो उनके निधन सालभर बाद रिलीज होनी है।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button