Sliderट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Salman Khan Joins Anant Ambani Pre-Wedding Events: देखे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन में सलमान खान ने किसे किया IGNORE

Salman Khan Joins Anant Ambani Pre-Wedding Events: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग सेरेमनी इवेंट के फंक्शन की खबरे 3 दिन से सुरर्खियो में है। इस प्री-वेडिंग सेरेमनी में (Salman Khan Joins Anant Ambani Pre-Wedding Events) दुनिया के कई सितारे देखने को मिले। बॉलीवुड के अलावा दुनिया के कई बड़े पॉलिटिशियन से लेकर खेल की दुनिया के लोग भी इस प्री-वेडिंग फंक्शन का हिस्सा बने। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के फंक्शन की वीडियो और फोटो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं।

बता दे कि, एक वीडियो ऐसा भी सामने आया है जिसमें सलमान खान और एम एस धोनी एक-दूसरे के साथ खड़े हैं और बाते भी करते नजर आ रहे हैं। सलमान खान फंक्शन में (Salman Khan Joins Anant Ambani Pre-Wedding Events) अपने बॉडीगार्ड शेरा के साथ पहुंचे हैं। तभी वहां रणवीर सिंह की एंट्री होती है और इसके बाद वीडियो में रणवीर सलमान खान और एम एस धोनी से बात करते नजर आ रहे हैं। हालांकी इस दौरान सलमान खान सभी से काफी गर्मी से मिलते नजर आ रहे हैं।

दरअसल, अगर इस वीडियो को ध्यान से देखा जाए तो एम एस धोनी के बराबर में अर्जुन कपूर भी खड़े नजर आ रहे हैं और ऐसे मे सलमान का (Salman Khan Joins Anant Ambani Pre-Wedding Events) गर्म होना तो जाहिर सी बात है क्योकि सलमान खान की अर्जुन कपूर के साथ कुछ खास बनती नहीं। इसी के चलते हो सकता हे सलमान खान अर्जुन कपूर की वजह से ही एम एस धोनी के पास नही गए। साथ ही उन्होंने उस एरिये को ही इग्नोर कर दिया। हालांकी अर्जुन कपूर भी सलमान से मिलने के लिए आगे नहीं आए। इस दौरान अर्जुन कपूर धोनी की वाइफ साक्षी से बातें करते नजर आए। दोनों ही स्टार्स ने एक-दूसरे को इस इवेंट के दौरान पूरी तरह से इग्नोर कर दिया।

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button