ट्रेंडिंगन्यूज़बॉलीवुड

ऐश्वर्या की बेटी आराध्या और शाहरुख के बेटे अबराम की बॉन्डिंग देख लोगों को आई फिल्म ‘जोश’ की याद

Bollywood News: अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन (aishwarya rai bachchan- abhishek bachchan) की बेटी आराध्या बच्चन और शाहरुख खान के बेटे अबराम का वीडियो सोशल मीडिया जमकर वायरल हो रहा है जो फैन्स का दिल खूब जीत रहा है। इस वीडियो में आराध्या बच्चन का चुलबुला अंदाज सबके दिलों पर राज कर रहा है और लोगों को फिल्म ‘जोश’ की याद दिला रहा है।

Read Here: Latest Sports News in Hindi | Sports Samachar Today Live

हाल ही में ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन (aishwarya rai bachchan- abhishek bachchan) की बेटी आराध्या बच्चन (aaradhya bachchan) के स्कूल एनुअल फंक्शन (annual function) के परफॉर्मेंस वाला वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ है। इस वीडियो में आराध्या बच्चन (aaradhya bachchan) के एक्ट, उनके अंदाज और कॉन्फिडेंस की जमकर तारीफ हुई। अब एक और झलक की खूब चर्चा हो रही है, जिसमें आराध्या और शाहरुख खान का बेटा अबराम दोनों साथ नजर आ रहे हैं और उन्हें देखकर लोगों को ऐश्वर्या-शाहरुख की ‘josh’ वाली जोड़ी याद आ रही है।

आराध्या ने किया दिल छू लेने वाला परफॉर्मेंस
धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल के एनुअल फंक्शन (annual function) में परफॉर्मेंस के वीडियो में आराध्या ने दिल छू लेने वाला एक्ट दिखाया और लोगों को काफी पसंद भी आया। इस मौके पर फिल्मी दुनिया के कई सितारे भी नजर आए। इस मौके का एक वीडियो सोशल मीडिया (social media) पर नजर आया है जिसमें आराध्या शाहरुख खान के बेटे अबराम को गले लगाती हुई डांस कर रही है। आराध्या इस वीडियो में बेहद खुश दिख रही हैं और कभी मटकती हुई तो कभी झूमती हुई दिख रही हैं।

फिल्म में शाहरुख और ऐश्वर्या दिखे थे भाई-बहन के रोल में

अब फैन्स को आराध्या और अबराम (aaradhya- abram) के ये वीडियो क्लिप ऐश्वर्या और शाहरुख (aishwarya- shahrukh) की याद दिला रहे हैं। दोनों एक्टर के बीच फिल्म ‘josh’ में खूबसूरत बॉन्डिंग दिखी थी। हालांकि फिल्म में शाहरुख ऐश्वर्या का खयाल रखने वाले केयरिंग भाई के रोल में दिखे थे और यहां आराध्या शाहरुख वाले रोल में दिख रही हैं। आराध्या (aaradhya bachchan) के परफॉर्मेंस को मां ऐश्वर्या खूब इंजॉय करती दिखीं। अब आराध्या और अबराम का ये वीडियो देखकर लोग काफी तारीफ कर रहे हैं और कह रहे हैं कि ये ‘Josh’ जैसी जोड़ी दिख रही।

अबराम ने दिया पापा शाहरूख खान की तरह सिग्नेचर पोज

इसके अलावा सोशल मीडिया (social media) पर अबराम का एक वीडियो भी खूब वायरल हुआ है जिसमें वो पापा शाहरुख की तरह उनका सिग्मेचर पोज़ देता दिख रहा है। वहीं आराध्या के परफॉर्मेंस और कॉम्फिडेंस को देखकर लोग काफी हैरान हैं। काफी लोगों ने आराध्या को देखकर उनके कॉन्फि़डेंस की तुलना मां ऐश्वर्या से की है।

शाहिद और करीना के बच्चों ने भी किया स्टेज परफॉर्म

इन सबके अलावा यहां करीना कपूर खान के बेटे तैमूर को स्टेज पर परफॉर्म करते देखा गया और मां उन्हें चियर कर रही थीं। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि करीना कपूर और सैफ अली खान (kareena kapoor- saif ali khan) के लाडले तैमूर अपने स्कूल के कार्यक्रम में डांस परफॉर्मेंस दे रहे हैं। जिस तरह से वह नाच रहे हैं, वह देखना बेहद क्यूट लग रहा है। वीडियो में आप आगे देख सकते हैं कि तैमूर अली खान की मां और B- Town superstar करीना कपूर (kareena kapoor) उनके डांस का वीडियो बनाती और बेटे तैमूर को चीयरअप करती नजर आ रही हैं।

Read More: Latest entertainment News in Hindi | Bollywood News in Hindi

करीना के साथ में मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर भी दिखाई दे रहे हैं। करीना और तैमूर का ये लेटेस्ट वीडियो अब इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है annual day फंक्शन में शाहिद कपूर के बच्चे भी नजर आए।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button