ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Rakul Preet Singh: BF जैकी संग गुरुद्वारे मत्था टेकने पहुंचीं एक्ट्रेस, गरीबों को पैसे देकर लिया आशीर्वाद, फैंस ने भी की तारीफ

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत (Rakul Preet Singh) पिछले काफी समय से फिल्ममेकर जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) संग अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। फैंस दोनों की शादी का इंतजार कर रहे हैं।

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत (Rakul Preet Singh) पिछले काफी समय से फिल्ममेकर जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) संग अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। फैंस दोनों की शादी का इंतजार कर रहे हैं। इस बीच गुरु नानक जयंती के पर्व पर दोनों ने मुंबई के गुरुद्वारे में मत्था टेका। दोनों का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें दोनों काफी सिंपल लुक में नजर आ रहे हैं।

BF संग गुरुद्वारे पहुंचीं रकुल

आज यानी 8 नवंबर 2022 को देशभर में गुरु नानक देव जयंती बड़ी धूमधाम से मनाई जा रही है। ऐसे में हर कोई गुरुद्वारे में मत्था टेकने जा रहा है। इस मौके पर जैकी और रकुल (Rakul Preet Singh) ने भी मुंबई के सांताक्रूज गुरुद्वारे में जाकर दर्शन किए। बाद में दोनों सितारों ने अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल से सभी प्रशंसकों को गुरु नानक जयंती की शुभकामनाएं दीं।

वीडियो हो रहा वायरल

सोशल मीडिया पर रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी का एक वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि लव बर्ड्स एक-दूसरे के साथ-साथ गुरुद्वारे में दर्शन के लिए जा रहे हैं। इस मौके पर दोनों काफी सिंपल लुक में नजर आए। जहां, जैकी ने व्हाइट कुर्ता और ब्लू जींस पहना हुआ था। वहीं, रकुल क्रीम और मैरून कलर के कुर्ता सेट में दुपट्टे को सिर पर रखे दिखीं। कपल ने अपने लुक को सनग्लासेज के साथ कंप्लीट किया था। रकुल का ये सिंपल अंदाज फैंस का दिल जीत रहा है।

वर्क फ्रंट की बात करें, तो हाल ही में रकुल को आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म ‘डॉक्टर जी’ और सिद्धार्थ मल्होत्रा -अजय देवगन के साथ ‘थैंक गॉड’ में देखा गया था। अपनी आने वाली फिल्मों के बारे में ‘ईटाइम्स’ के साथ बात करते हुए रकुल ने कहा था कि वह अपने करियर में हर तरह की फिल्में करना चाहती हैं।

यह भी पढ़ें: Saba Ibrahim Marriage: सबा इब्राहिम अपने वलीमे में लगीं बला की खूबसूरत, तस्वीरें हो रहीं हैं जमकर वायरल

उन्होंने कहा था, “ऐसी बहुत सी भूमिकाएं हैं, जिन्हें आप निभा सकते हैं। यह एक ऐसा पेशा है जहां आप अपने लिए एक बेंचमार्क सेट नहीं कर सकते हैं, सीमा अंतहीन है। मैं असीम बनना चाहती हूं। मैं काम के लिए भूखी हूं, मैं एक वर्कहॉलिक हूं। इस साल पांच फिल्में रिलीज हुईं और मैं सोच रही हूं कि मैं आगे क्या करने जा रही हूं। मैं हमेशा ‘आगे क्या है?’ मोड में रहती हूं।”

बता दें कि अगले साल वह ‘छतरीवाली’, ‘इंडियन 2’ में नजर आएंगी। इसके साथ ही उनके पास मुदस्सर अजीज द्वारा निर्देशित एक रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म भी है, जिसमें वह अर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करती हुई दिखेंगी। 

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button