ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

टाइगर श्राफ के साथ ब्रेकअप के बाद अब इन मिस्ट्री मैन साथ स्पॉट हुई Disha Patni, फैंस ने कह दी ये बड़ी बात

लोकप्रिय अभिनेत्री दिशा पाटनी (Disha Patni) अब अपने एक्स बॉयफ्रेंड व अभिनेता टाइगर श्रॉफ के साथ रिश्ते में नहीं हैं। अब टाइगर से संबंधित डेटिंग रूमर्स मीडिया में अपनी जगह बनाती रहती हैं, लेकिन इसके बारे में कुछ पुख्ता सबूत अभी भी मीडिया की पहुंच से दूर है।

नई दिल्ली: लोकप्रिय अभिनेत्री दिशा पाटनी (Disha Patni) अब अपने एक्स बॉयफ्रेंड व अभिनेता टाइगर श्रॉफ के साथ रिश्ते में नहीं हैं। अब टाइगर से संबंधित डेटिंग रूमर्स मीडिया में अपनी जगह बनाती रहती हैं, लेकिन इसके बारे में कुछ पुख्ता सबूत अभी भी मीडिया की पहुंच से दूर है।

हालांकि, काफी चुप्पी के बाद दिशा पाटनी को मुंबई शहर में एक मिस्ट्री मैन के साथ डिनर करते हुए देखा गया। उसी की झलक पूरे सोशल मीडिया पर छाई हुई है और अभिनेत्री के फैंस जानना चाहते हैं क्या यह वही व्यक्ति है, जिसने दिशा के जीवन में टाइगर की जगह ली है।

रिपोर्ट के अनुसार, टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी (Disha Patni) हाल के वर्षों में अपने रिश्ते में लगातार उतार-चढ़ाव और कुछ अनबन से गुजरने के बाद अलग हो गए। हालांकि, उनके ब्रेकअप के बाद से न तो दिशा और न ही टाइगर ने अलग होने के अपने फैसले के पीछे के कारणों के बारे में खुलासा किया है।

क्या आकांक्षा शर्मा की वजह से अलग हुए टाइगर-दिशा?

7 नवंबर 2022 को दिशा पाटनी (Disha Patni) को मुंबई में एक मिस्ट्री मैन के साथ डिनर करते हुए देखा गया। लाल रंग के क्रॉप टॉप में एक्ट्रेस हमेशा की तरह खूबसूरत लग रही थीं, जिसे उन्होंने ब्लू डेनिम और कैजुअल व्हाइट स्नीकर्स के साथ पेयर किया था। वहीं दिशा के साथ मिस्ट्री मैन ऑल-ब्लैक आउटफिट में हैंडसम लग रहा था।

बता दें कि दोनों एक काले रंग की मर्सिडीज से बाहर निकले और सीधे एक रेस्तरां के अंदर चले गए, इस दौरान उन्हें मीडिया ने कैप्चर कर लिया। जैसे ही इसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए, दिशा के मिस्ट्री मैन को डेट करने की खबरें चर्चा में आने लगीं।

ये भी पढ़ें- Dimpy Ganguly: डिंपी गांगुली ने दुबई में लिया नया विला, फैमिली संग फोटो हो रही वायरल

नेटिज़न्स ने टाइगर श्रॉफ पर कटाक्ष किया

इसके बाद नेटिज़न्स ने टाइगर श्रॉफ पर कटाक्ष करना शुरू कर दिया, क्योंकि उनकी एक्स गर्लफ्रेंड कथित तौर पर एक मिस्ट्री मैन के साथ डिनर डेट पर गई थीं। दिशा पाटनी (Disha Patni) के साथ देखे गए मिस्ट्री मैन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आने के तुरंत बाद कुछ लोग उनकी पहचान उजागर करने में कामयाब रहे।

कई रिपोर्टों के अनुसार, दिशा के साथ स्पॉट किया गया मिस्ट्री मैन कोई और नहीं बल्कि उनके जिम ट्रेनर और करीबी दोस्त अलेक्जेंडर एलेक इलिक थे। एलेक एक सर्बियाई जिम ट्रेनर हैं, जिन्हें पहले भी कई बार दिशा के साथ स्पॉट किया जा चुका है।

सर्बियाई मॉडल ने दोनों तस्वीरों शेयर की

25 अक्टूबर, 2022 को अलेक्जेंडर एलेक इलिक ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर रोशनी के त्योहार दिवाली पर अपने प्रशंसकों को शुभकामनाएं देने के लिए दो अलग-अलग पोस्ट साझा किए थे। पहली पोस्ट में उन्होंने अपनी करीबी दोस्त और अभिनेत्री दिशा पाटनी के साथ एक शानदार सेल्फी साझा की थी.

जिसमें दोनों को एक लिफ्ट के अंदर सेल्फी लेते देखा जा सकता है, जबकि दूसरे में अलेक्जेंडर को दिशा (Disha Patni) के एक्स बॉयफ्रेंड और अभिनेता टाइगर श्रॉफ के साथ पोज़ देते देखा जा सकता है। सर्बियाई मॉडल ने दोनों तस्वीरों के साथ एक ही कैप्शन अपलोड किया था और इसे “दिवाली वाइब #diwali #diwalifaral #diwalioutfit #celebration” के रूप में पढ़ा जा सकता है।

फिलहाल, दिशा पाटनी और अलेक्जेंडर एलेक इलिक की डेटिंग अफवाहों के मीडिया में फैलने के बाद अब यह देखना दिलचस्प होगा कि दोनों मीडिया में इस तरह की रिपोर्टों पर कैसे और कब प्रतिक्रिया देंगे       

political news
Neetu Pandey

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button