Live UpdateSliderउत्तर प्रदेशक्राइमट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरराज्य-शहर

Dawood Ibhrahim Latest News In Hindi Today: यूपी में अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के घर में चल रहा खुनी खेल, साले ने जीजा की गोली मारकर कि हत्या

Dawood's brother-in-law Iqbal Kaskar shot dead.

Dawood Ibhrahim Latest News In Hindi Today: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में भगोड़े डॉन दाऊद इब्राहिम के भाई इकबाल कास्कर के बहनोई निहाल खान की गोली मारकर हत्या कर दी।

यूपी (UP Crime News) से बड़ी खबर सामने आ रही हैं जहा भारत के मास्ट वॉन्टेड आतंकवादी Daud Ibhrahim के जीजा निबाल खान की गोली मारकर हत्या कर दी गई। जानकारी के मुताबिक आपको बता दें Uttar Pradesh (UP Crime News) के शाहजहाँपुर में बुधवार रात एक शादी समारोह में शामिल होने आए जलालाबाद नगर पालिका अध्यक्ष शकील अहमद की गोली मारकर हत्या कर दी गई। जीजा-साले एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए मुंबई से शाहजहाँपुर आए थे। जहां जलालाबाद नगर पालिका चेयरमैन के भाई ने अपने जीजा को सिर में गोली मारकर मौके से फरार हो गया। गोली लगने से युवक निहाल खां खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर पड़ा, जिससे वहां भीड़ जमा हो गयी।

क्या है पूरा मामला?

घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस पहुंची और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। जानकारी के मुताबिक, मृतक निहाल खान भगोड़े अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के भाई इकबाल कासकर का साला था। रिपोर्ट की मानें तो निहार खान ने 2016 में शकील अहमद की भतीजी को भगाकर ले जा कर शादी की थी।

इलाहाबाद नगर पालिका चेयरमैन शकील के परिवार के सदस्य की 3 दिन पहले शादी थी। 22 फरवरी यानि कल रात चौथी का कार्यक्रम चल रहा था। इस कार्यक्रम में नगर पालिका अध्यक्ष शकील खान के भाई अकील मौजूद थे और मुंबई में रहने वाले शकील के बहनोई निहाल खान भी भाग लेने आए थे। कार्यक्रम की रस्में चल रही थीं, तभी गोली की आवाज आई और लोग इधर-उधर भागने लगे। वहां मौजूद लोगों ने बताया कि नगर पालिका चेयरमैन के भाई अकील ने अपने जीजा निहाल के सिर में तमंचे से गोली मारकर हत्या कर दी और फिर भाग गया। सूचना मिलते ही SP ग्रामीण मनोज कुमार अवस्थी भारी पुलिस बल (Police force) के साथ मौके पर पहुंचे। स्थानीय लोगों और परिजनों से पूछताछ के बाद पुलिस ने शव (dead body) को कब्जे में ले लिया।

Also Read: Latest Crime News | News Watch India

बताया जा रहा है कि जलालाबाद नगर पालिका चेयरमैन शकील खान के भाई अकील और उनके बहनोई निहाल के बीच तीन साल पहले विवाद हुआ था। चर्चा है कि निहाल 3 साल पहले आरोपी के परिवार की लड़की को भगा ले गया था और तब से मुंबई में रह रहा था। नगर पालिका अध्यक्ष के परिवार में शादी थी तो निहाल उस शादी में शामिल होने के लिए मुंबई से शाहजहाँपुर आये। पुलिस घटना की जांच कर रही है।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button