दिल्लीन्यूज़राज्य-शहर

Manish Sisodia CBI Inquairy: सिसोदिया पर सीबीआई की तलवार, क्यों कहा मुझे हो जाएगी जेल !

आज डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को पूछताछ को लेकर तलब किया है

Manish Sisodia CBI Inquairy: दिल्ली की सियायत में लगातार संकट के बादल गहराते जा रहें। सीबीआई  के साए ने सिसोदिया की मुश्किलें पैदा कर दी है तो वहीं आज फिर दिल्ली की सियासत भारी भूचाल देखने को मिल रहा है। आज डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को पूछताछ को लेकर तलब किया है। जिससे दिल्ली की सियायी गलियारों में सुबह से ही काफी गहमागममी का महौल बना हुआ है। 

दिल्ली के शराब घोटाले मामले में बतौर मुख्य आरोपी के तौर पर डिप्टी सीएम और आम आदमी पार्टी के नेता मनीष  सिसोदिया को आज सीबीआई के सामने पेश होना है। बता दें सीबीआई कार्यालय से पहले सिसोदिया को राजघाट जाना तय किया गया। लेकिन सिसोदिया  सीबीआई के समन पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है जिस पर उन्होने कहा  कि मुझे यकीन है ये मुझे गिरफ्तार करके ही मानेंगे। भाजपा और केंद्र सरकार मुझसे बदला लेने के लिए कुछ भी कर सकती है।

  बता दें कि इससे पहले रविवार को सीबीआई ने सिसोदिया पुछताछ के लिए तलब किया था लेकिन  मनीष सिसोदिया ने कुछ निजी कारणों के चलते जांच टालने को अनुरोध किया था जिसके बाद सीबीआई ने समय देकर  26 फरवरी यानी आज के लिए तलब होने के लिए कहा था।

 आज सिसोदिया को सीबीआई के सामने पेश होना था तो ऐसे में पूरे आम आदमी पार्टी के खेमें सुबह से ही काफी हलचल सी  देखी जा रही। पार्टी के बीच इसी बात कि चर्चा है कि आज सिसोदिया की  गिरफ्तारी  की जा सकती है। इंतजार है कि सीबीआई की जांच में क्या कुछ सामने निकल कर आने वाला है। सिसोदिया को जेल होगी या मिलेगी राहत फिलहाल अभी स्थिति कुछ साफ नही है।

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button