ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Saba Ibrahim Marriage: सबा इब्राहिम अपने वलीमे में लगीं बला की खूबसूरत, तस्वीरें हो रहीं हैं जमकर वायरल

शोएब इब्राहिम की छोटी बहन सबा इब्राहिम आखिरकार निकाह करके अपने सपनों के राजकुमार खालिद नियाज (Saba Ibrahim Marriage) की हो चुकी हैं। उनके प्री-वेडिंग फंक्शंस बेहद शानदार रहे, जिनकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं।

नई दिल्ली: शोएब इब्राहिम की छोटी बहन सबा इब्राहिम आखिरकार निकाह करके अपने सपनों के राजकुमार खालिद नियाज (Saba Ibrahim Marriage) की हो चुकी हैं। उनके प्री-वेडिंग फंक्शंस बेहद शानदार रहे, जिनकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। निकाह के बाद अब सबा के वलीमा की दो तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें सुर्ख लाल जोड़े में सजीं सबा बेहद खूबसूरत लग रही हैं। 

शादी के जोड़े में बेहद खूबसूरत दिखीं सबा

6 नवंबर 2022 को सबा (Saba Ibrahim Marriage) ने अपने जीवन के प्यार खालिद नियाज़ के साथ निकाह किया। अपने इस खास दिन के लिए सबा ने एक हैवी वर्क वाले व्हाइट ड्रेस का विकल्प चुना था और इसे शानदार गोल्डन ज्वेलरी के साथ पेयर किया था। उन्होंने अपने इस वेडिंग आउटफिट के साथ हैवी गोल्डन वर्क वाले दुपट्टे को कैरी किया था। वहीं, सबा के दूल्हेराजा खालिद नियाज़ ने आइवरी कलर की शेरवानी में सबा को ट्विन किया था। 

यह भी पढ़ें: Katrina Kaif-Vicky Kaushal: कटरीना और विक्की की शादी में इस बात को लेकर हुई थी लड़ाई, जानिए पूरा मामला!

अब बात करते हैं सबा (Saba Ibrahim Marriage) और खालिद के वलीमा की, जिसकी दो तस्वीरें सबा के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की गई हैं। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि सबा ने सुर्ख लाल रंग का एक शिमरी गाउन पहना है, जिस पर गोल्डन कलर का हैवी पैच वर्क किया गया है। इस गाउन के साथ सबा ने गोल्डन कलर का हैवी दुपट्टा कैरी किया है। अपने इस लुक को उन्होंने सटल मेकअप और मैचिंग ज्वेलरी के साथ कंप्लीट किया है। वहीं, बात करें खालिद की, तो ब्लैक कलर के कोट-पैंट में नए-नवेले दूल्हे राजा काफी हैंडसम लग रहे हैं। 

इससे पहले, हमें सबा की बिदाई का एक भावुक कर देने वाला विडियो मिला था, जिसमें वह अपने भाई शोएब और भाभी दीपिका कक्कड़ के साथ वेडिंग वेन्यू से बाहर निकलती दिख रही थीं। वीडियो में देखा जा सकता है कि अपनी बिदाई पर सबा जितनी इमोशनल थीं, उतने ही भावुक उनके भाई-भाभी शोएब और दीपिका भी थे। इसके पहले, सबा के निकाह से एक वीडियो सामने आया था, जिसमें दूल्हा और दुल्हन एक-दूसरे को अंगूठी पहनाते हुए नजर आ रहे थे।

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button