ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Mohali MMS Case: मोहाली के एसएसपी के दावे से केस में आया अलग मोड़, इस अभिनेता ने भी मामले को बताया दुर्भाग्यपूर्ण!

नई दिल्ली: पंजाब के मोहाली के एक प्राइवेट यूनिवर्सिटी इस समय एमएमएस कांड (Mohali MMS Case) के वजह से सुर्ख़ियों में बना हुआ है। इस यूनिवर्सिटी से एक साथ 60 लड़कियों की एमएमएस वीडियो वायरल (Mohali MMS Case) होने की ख़बर आई थी। इसके बाद स्टूडेंट्स और जनता यूनिवर्सिटी के खिलाफ़ प्रोटेस्ट कर रही है।

शुरुवाती मामले में पता चला था कि 60 लड़कियों का नहाते हुए एमएमएस वीडियो (Mohali MMS Case) वायरल हुआ था। लेकिन अभी हालिया जांच के बाद मोहाली के एसएसपी ने दावा किया है कि सिर्फ आरोपी लड़की का ही वीडियो मिला है। इसके अलावा किसी भी लड़की का कोई वीडियो नही मिला है।

यह भी पढ़ें: Mohali MMS Leak: देर रात तक प्रदर्शन करते रहे छात्र, SIT जांच के आदेश, जानें क्या है पूरी घटना?

सोनू सूद ने भी दी प्रतिक्रिया

वीडियो वायरल होने के बाद बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। सोनू सूद ने ट्वीट कर कहा है कि जो भी हुआ वो दुर्भाग्यपूर्ण था। अभी हमें अपनी बहनों के साथ खड़े रहने की ज़रूरत है। ये करके हम ज़िम्मेदार समाज की मिसाल खड़ी कर सकते हैं। आगे उन्होंने कहा ये हमारे लिए परीक्षा का समय है, जिम्मेदार बनें।

पंजाब के सीएम ने भी जताया दुख

इसके आलावा पंजाब के मुख्यमंत्री ने भी इस मामले पर अपना रिएक्शन दिया है। उन्होंने कहा ऐसी घटनाएं निंदनीय है, बेटियां हमारी मर्यादा,शान और गौरव हैं। उन्होने जिला प्रशासन से गहरी जांच करने को कहा है साथ ही मामले पर दुख जताया है।

इसके आलावा मोहाली के एसएसपी विवेक सोनी ने किसी भी छात्रा के सुसाइड करने की बात को अफ़वाह बताया है। साथ ही आरोपी छात्रा पर आईपीसी धारा 354C और एक्ट 66A और 67A के तहत एफआईआर भी दर्ज की गई है। इस मामले पर राजनीतिक नेता से लेकर अभिनेता तक सभी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और घटना की कड़ी निन्दा कर रहे हैं।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button