ट्रेंडिंगन्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

Fighter Controversy: वर्दी में फिलमाए किसिंग सीन पर भड़के विंग कमांडर, मेक्रस को भेजा नोटिस

Hrithik Roshan and Deepika Padukone are now seen to be in big trouble due to a kissing controversy in the movie Fighter

Fighter Movie Kissing Controversy: Hrithik Roshan और Deepika Padukone स्टारर फिल्म Fighter पर चिंता के बादल मंडराते हुए नजर आ रहें है। दरअसल फाइटर फिल्म में एक सीन शूट किया गया है जिसमें Hrithik Roshan और Deepika Padukone को Airforce की वर्दी में एक दूसरे को किस करते हुए देखा जा सकता है। जो अब विवाद का केंद्र बनता जा रहा है। Airforce के विंग कमांडर ने Hrithik Roshan और Deepika Padukone सहीत फिल्म के निर्देशक के खिलाफ भी नोटिस भेजा है।

वर्दी में किसिंग सीन फिलमाए जानें पर जताई विंग कमांडर ने आप्पती

हालांकि रितिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म फाइटर बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस कर रही है। इसे दर्शकों का प्यार और तारीफें भी मिल रही हैं। फिल्म ने अभी तक दुनियाभर में 350 करोड़ का बिजनेस किया है। वहीं भारतीय बॉक्स ऑफिस पर इसका बिजनेस 178 करोड़ का हुआ। रितिक और दीपिका की केमिस्ट्री बड़े पर्दे पर दर्शकों द्वारा खुब पसंद किया जा रहा है। वहीं दुसरी तरफ फाइटर फिल्म के एक किसिंग विवाद को लेकर Hrithik Roshan और Deepika Padukone अब बड़ी प्रेशानियों में फसते नजर आ रहें है।

खबर यह है की असम में पोस्टेड Indian Airforce (भारतीय वायु सेना) के एक विंग कमांडर सौम्यदीप दास ने दीपिका और ऋतिक के किसिंग सीन पर आपत्ति जताई है। इस सीन के दौरान Hrithik Roshan और Deepika Padukone Airforce की वर्दी में एक दूसरे को किस करते हुए नजर आ रहै है। जिस पर आपत्ति जताते हुए विंग कमांडर सौम्यदीप दास ने रितिक रोशन, दीपिका पादुकोण और फिल्म के निर्देशक समेत पुरी कास्ट को Legal Notice भी भेजा है।

Legal Notice के अंदर यह कहा गया है की Airforce की वर्दी एक बहुत ही पवित्र प्रतीक है, इसे रोमांटिक एंगल दिखाने के लिए इस्तेमाल करना गलत है। ऐसा करना हमारे देश के उन जवानों की गरिमा का अवमूल्यन करता है, जिन्होनें देश की सेवा के लिए अपने जीवन का बलिदान दिया है। आगे कहा गया है की, एयर फोर्स की यूनिफॉर्म पहने अफसरों का पब्लिक में रोमांटिक होना नियमों का तो उल्लंघन है ही। साथ-साथ यह उनके व्यक्त्तिवा को भी गलत तारिके से दर्शाता है।

पब्लिक के सामने माफी मांगने को कहा

विंग कमांडर ने निर्माताओं और कलाकारों को जनता के सामने आकर माफ़ी मांगने के लिए कहा। Notice में उन्होंने निर्माताओं से यह भी क्हा की मेक्रस उन्हें लिखित मे दे कि भविष्य में वो दोबारा कभी एयरफोर्स के जवानों और यूनिफॉर्म का इस तरह से अनादर नहीं किया जाएगा।

Anushka Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button