उत्तर प्रदेशन्यूज़राज्य-शहर

UP Saharanpur News: बिना नोटिस दिए नगर निगम ने महिला की ढाह दी दुकान की दीवार

Without giving any notice, the Municipal Corporation demolished the wall of the woman's shop

UP Saharanpur News: कोर्ट का आदेश आया था की बुलडोजर की कार्यवाही न की जाए सिर्फ उन लोगो पर कार्यवाही की जाए जिन लोगो ने सरकारी संपत्ति पर कब्जा किया हो, पर सहारनपुर का नगर निगम ने कोर्ट रोड वार्ड 24 में एक महिला की दुकान और घर की दीवार को ढाह दिया हे और जिसके चलते महिला का काफी नुकसान भी हुआ है। दुकान स्वामी महिला और वहा के दुकान स्वामियों का कहना है की। हमारी निजी संपत्ति हे इस जबरन नगर निगम ने क्यों तोड़ा और हमारा इस संपत्ति पर कोर्ट में काफ़ी लंबे समय से मामला विचार दिन है। नगर निगम के अधिकारियों को दुकान की संपति के कोर्ट सभी कागज अवगत कराए गए थे।

पर आज संपत्ति को नुकसान पहुंचाया गया है यहां के कुछ सता धारी नेता पार्षद राजीव उर्फ अन्नु ने हमारे इस दीवार और चबूतरे को ढाह दिया है जबकि यहां कोई अतिक्रमण नही हे। हम लोगो को नगर निगम ने क्यों टारगेट किया है हमारी ही सम्मति कयो तोड़ी गई।

व्ही महिला की दुकान के पास वार्ड 24 के पार्षद राजीव उर्फ अनु का मकान हे। पार्षद के मकान में रोड से 12 सीढ़ियां अवेध अतिक्रमण कर बनाई गई है पर उन्हें नगर निगम ने क्यों नही तोड़ा गया। नगर निगम के लिए सवाल या निशान लगता हे।

महिला और दुकान स्वामियों का कहना है कि हमारी संपत्ति है उसे प्लानिंग कर तोड़ा गया है। 70 सालों से हम लोग यहां रह रहे हैं और नगर निगम में दोपहर के टाइम अधिकारी सभी चले जाते हैं।

जब हमने पूरे मामले की सचाई जानी तो नगर निगम अतिक्रमण अधिकारी आज शहर से बाहर थे और नगर निगम के अधिकारी सभी अपने-अपने कार्यालय में नहीं थे। ऐसे में सवाल उठता है कि महिला की दुकान का हिसा और चबूतरा पालानिग कर तोड़ा गया। महिला का रो रोकर बुरा हाल हे।

jogendra Kalyan

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button