Sliderट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरमहाराष्ट्रहाल ही में

Mumbai Accident : मस्ती के दौरान तीसरी मंजिल से गिरी महिला की हुई मौत

Woman dies after falling from third floor while having fun

मुंबई से सटे डोंबिवली ईस्ट के विकास नाका इलाके में स्थित ग्लोब स्टेट नाम की बिल्डिंग में एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना घटी है, जहां साफ-सफाई का काम करने वाली महिला, गुड़िया देवी, अपने सहकर्मी के साथ मस्ती करते हुए तीसरी मंजिल से गिर गई। यह हादसा डोंबिवली पूर्व में पिसवली क्षेत्र में हुआ।

घटना का विवरण


गुड़िया देवी और मनीष कुमार इसी बिल्डिंग के एक ऑफिस में सफाई का काम करते हैं। उनका एक बेटा और एक बेटी है। घटना के दिन, गुड़िया देवी बिल्डिंग की तीसरी मंजिल पर अपने सहकर्मियों के साथ बैठी हुई थी।

मस्ती के दौरान हुआ हादसा


सीढ़ी छोटी होने के कारण वहां बैठने की जगह सीमित थी। जब वह वहां बैठी थी, तो बंटी नाम का उसका सहकर्मी उसके साथ मजाक-मस्ती करने लगा। दोनों मस्ती कर रहे थे और इसी दौरान बंटी ने शायद हंसी-मजाक में कोई ऐसी हरकत की, जिससे संतुलन बिगड़ गया और गुड़िया देवी तीसरी मंजिल से नीचे गिर गई।

हादसे से हुई मौत का शिकार


गुड़िया देवी को तुरंत पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। डॉक्टरों का कहना है कि उन्हें सिर में गंभीर चोटें आई जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस की जांच


घटना के तुरंत बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी। प्रारंभिक जांच में यह पाया गया कि घटना के दौरान बंटी और गुड़िया देवी मजाक-मस्ती कर रहे थे और यह हादसा अनजाने में हुआ। पुलिस ने बंटी से पूछताछ की और उसे फिलहाल हिरासत में ले लिया है।

परिवार की स्थिति


गुड़िया देवी के पति मनीष कुमार और उनके बच्चे इस घटना से गहरे सदमे में हैं। परिवार वालों का कहना है कि गुड़िया देवी हमेशा अपने काम में मेहनत और समर्पण दिखाती थीं। घटना की बात सुनते ही उनके परिवार में कोहराम छा गया है।

समापन


इस घटना ने डोंबिवली के स्थानीय निवासियों को हिला कर रख दिया है। साफ-सफाई के काम में लगे कर्मचारियों की सुरक्षा और कार्यस्थल पर सतर्कता की आवश्यकता पर एक बार फिर जोर दिया जा रहा है। यह घटना एक गंभीर चेतावनी है कि मजाक-मस्ती भी कभी-कभी खतरनाक साबित हो सकती है और सावधानी बरतना अत्यंत आवश्यक है। स्थानीय प्रशासन और पुलिस इस मामले की गहन जांच कर रहे हैं, ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि भविष्य में ऐसी घटनाओं से बचा जा सके।

Mansi Negi

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button