ट्रेंडिंगन्यूज़

Bengaluru Airport पर तलाशी के दौरान महिला के उतरवाये कपड़े, औरत को स्ट्रिप करने की जरूरत क्यों ?

Bengaluru Airport पर तलाशी के दौरान महिला के उतरवाये कपड़े, औरत को स्ट्रिप करने की जरूरत क्यों? पढ़ें पूरी खबर..

Bengaluru Airport : बेंगलुरु एयरपोर्ट पर एक नया मामला सामने आया है. एक महिला ने अपने ट्वीटर पर आपबीती सुनाते हुआ कहा कि,’बेंगलुरु एयरपोर्ट पर सिक्योरिटी के दौरान मुझसे शर्ट उतारने को कहा गया. सुरक्षा चौकी पर केवल अंडर गार्मेंट्स (camisole) पहनकर खड़ा रहना बहुत ही अपमानजनक है और इस तरह की अटेंशन कोई भी महिला नहीं चाहेगी.

बेंगलुरु एयरपोर्ट (Bengaluru Airport) को एक महिला को स्ट्रिप करने की जरूरत क्यों पड़ गई?’ आपको बता दें कि बाद में इस ट्विटर अकाउंट को डिएक्टिवेट कर दिया गया. महिला म्यूजिशियन ने आरोप लगाया कि बेंगलुरु एयरपोर्ट (Bengaluru Airport) पर सुरक्षा चेंकिंग के दौरान शर्ट उतारने को कहा गया. महिला ने इस घटना को काफी अपने लिये बेहद ही अपमानजनक बताया है. इसी के साथ महिला ने पूछा कि, आखिर बेंगलुरु एयरपोर्ट को महिला को स्ट्रिप करने की जरूरत क्यों पड़ी?  हालांकि, एयरपोर्ट प्रशासन ने इस घटना को लेकर दुख जताया है.

Bengaluru Airport

हालांकि, फिलहाल, यह नहीं पता चला है कि, महिला ने अपना ट्विटर अकाउंट डिएक्टिवेट क्यों कर दिया. बता दें कि एयरपोर्ट पर सिक्योरिटी चेकिंग को लेकर इससे पहले भी हंगामा होता रहा है.कभी एयरपोर्ट (Airport) पर सिक्योरिटी चेकिंग के दौरान अनियंत्रित भीड़ हो जाती है तो कभी किसी से अंडरगारमेंट्स में चेकिंग होती है.

इसे लेकर ट्वीट पर बेंगलुरु एयरपोर्ट ने भी अपना जवाब दिया है. जिसमें उसने कहा है कि, ऐसा नहीं होना चाहिए था. बेंगलुरु एयरपोर्ट (Bengaluru Airport) ने महिला यात्री से निवेदन किया कि, वह अपनी पता उनसे साझा करे ताकि वे उसके पास तक पहुंच सकें. ट्वीट कर कहा, ‘हम इस परेशानी के लिए गहरा खेद व्यक्त करते हैं और ऐसा नहीं होना चाहिए था.हमने इस मामले को अपनी ऑपरेशन टीम के सामने उठाया है और इसे CISF (Central Industrial Security Force) की ओर से सुरक्षा को ओर बढ़ा दिया है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें Newswatchindia हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Newswatchindia.com हिंदी|

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button