Sliderक्राइमट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरमहाराष्ट्रराज्य-शहर

Pune Road Rage Incident: महिला को मारा मुक्का, पुलिस ने किया पति-पत्नी को गिरफ्तार किया

Woman was punched, police arrested husband and wife

Pune Road Rage Incident: पुणे में रोड रेज के एक मामले में एक व्यक्ति ने 27 वर्षीय महिला को मुक्का मारा। महिला ने बताया कि वह अपने बच्चों के साथ स्कूटी पर जा रही थी। तभी पीछे से तेज रफ्तार से आ रही एक कार ने मुझे बार-बार ओवरटेक करने की कोशिश की। मैं भी अपनी स्पीड से जा रही थी, इसलिए मैंने ओवरटेक करने के लिए जगह नहीं दी और अपनी स्पीड से जाने लगी। इसके बाद उसने तेज रफ्तार से अपनी कार मेरे सामने रोकी और उतरकर मुझे मुक्का मारा और मेरे बाल भी खींचे।

महिला द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर पुणे पुलिस ने आरोपी व्यक्ति और उसकी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है। घटना के समय पति-पत्नी दोनों साथ ही थे।

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में जेरलिन डी सिल्वा नाम की महिला ने बताया कि यह घटना तब हुई जब वह अपने बच्चों के साथ बानेर पाशन लिंक रोड जा रही थी। वह आदमी अपनी कार से उतरा और मेरे बाल खींचते हुए मेरे चेहरे पर मुक्का मारा। यह सब इतना अचानक हुआ कि मुझे कुछ समझ ही नहीं आया, मुक्का इतना जोरदार था कि मेरे मुंह से खून निकलने लगा। वीडियो में जेरलिन के मुंह से खून निकल रहा था।

जेरलिन ने कहा कि उसने करीब दो किलोमीटर तक हमारा पीछा किया, उसके बाद उसने एक खतरनाक मोड़ लिया और मेरे सामने कार रोक दी और यह अपराध किया। उसने मुझे दो बार मुक्का मारा और झटके से मेरे बाल खींचे। उसे न तो मेरी परवाह थी और न ही मेरे बच्चों के बारे में सोचा कि इसका उन पर क्या असर होगा। मैं सरकार से पूछना चाहती हूं कि क्या यह शहर अब सुरक्षित है, लोग इतना पागलपन भरा व्यवहार क्यों कर रहे हैं। मेरे और मेरे दो बच्चों के साथ कुछ भी हो सकता था।

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button