उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Stunt boy behind the bars:कार से स्टंट की रील वायरल, चालक सलाखों के पीछे भेजा

स्टंटबाजी का नया वीडियो गाजियाबाद के कौशांबी थाना क्षेत्र का सामने आया है। वीडियो में यूपी गेट के पास एन एच 9 फ्लाईओवर के नीचे रोड पर एक बैगन आर कार से बनाये गये खतरनाक स्टंट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। इस वीडियो में ट्रैफिक नियमों को ताक पर रख वैगनआर कार चालक व्यस्त सड़क पर कार को जिगजैग तरीके से कार दौड़ते हुए रील बना रहा है। वह चलती कार का दरवाजा खोल कर भी स्टंट करता नजर आ रहा है । 

गाजियाबाद । एक युवक को कार से स्टंट करना मंहगा पड़ गया। युवक ने कार स्टंट की रील वायरल कर दी। पुलिस ने उस युवक को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे कर दिया है। साथ ही उसकी कार को जब्त कर लिया है।


पुलिस की तमाम चेतावनियों के बावजूद गाजियाबाद में सड़कों पर खतरनाक स्टंट जारी है। चार पहिया, दो पहिया वाहनों से स्टंट करने की रील बनाने का क्रेज युवाओं में कम होता नजर नहीं आ रहा है। गाजियाबाद पुलिस ऐसी रील बनाने वाले युवाओं के वाहनों के मालिकों पर भारी जुर्माना लगा रही है, लेकिन स्टंटबाज चालान होने से जरा भी भयभीत नहीं हैं।

यह भी पढेंः Murder of XIIth Student: कक्षा 12 के छात्र की निर्मम हत्या, गांव से बाहर पड़ा मिला शव


अब स्टंटबाजी का नया वीडियो गाजियाबाद के कौशांबी थाना क्षेत्र का सामने आया है। वीडियो में यूपी गेट के पास एन एच 9 फ्लाईओवर के नीचे रोड पर एक बैगन आर कार से बनाये गये खतरनाक स्टंट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। इस वीडियो में ट्रैफिक नियमों को ताक पर रख वैगनआर कार चालक व्यस्त सड़क पर कार को जिगजैग तरीके से कार दौड़ते हुए रील बना रहा है। वह चलती कार का दरवाजा खोल कर भी स्टंट करता नजर आ रहा है । 

एनएच-9 पर कार से स्टंट करता युवक


एसीपी इंदिरापुरम स्वतंत्र कुमार ने बताया कि इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद गाजियाबाद पुलिस ने इसका संज्ञान लिया। पुलिस ने वीडियो में नजर आ रही वैगन आर कार का ₹12000 का चालान किया है।  साथ ही वाहन चालक हर्षित, निवासी पुष्प विहार के खिलाफ गाजियाबाद के कौशांबी थाने में मुक़द्दमा दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया है ।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button