उत्तर प्रदेशन्यूज़राज्य-शहर

यूपी में फिर एनकाउंटर, एसटीएफ ने मोस्ट वांटेड गुफरान को किया ढेर

Kaushambi Police Encounter: यूपी में लगातर माफियाओं को मिट्टी मे मिलाने का काम का काम जारी है। लगातार माफियाओं पर शिकंजा कसा जा रहा है। तो इसी कड़ी में एक बार फिर यूपी के कौशांबी से एनकाउंटर की खबर सामने आई है। जिसके तहत एसटीएफ ने आज सुबह इनामी बदमाश मोहम्मद गुफरान को एनकाउंटर में मार गिराया है। मारे गए बदमाश पर सवा लाख का इनाम भी घोषित था।  पुलिस कई दिनो से इस बदमाश को पकड़ने की फिराक में थी लेकिन पुलिस गुफरान को पकड़ने में असफल रही है। 

गुफरान पर कई तरह के संगीन आरोप थें। आरोपी पर लूट, हत्या जालशाजी हत्या की कोशिश करने जैसे कई मामले दर्ज थे गुफरान ने अब तक कि कई बड़ी वारदतों को अंजाम दें चुका था। कई जनपदों की पुलिस को इसकी तलाश थी। जिसे पकड़ने लिए कई टीमे भी गठित की गई थी। पुलिस गुफरान को पकड़ने में नाकाम रही है।

तो वही एनकाउंटर के बाद जिले के एसपी ने जानकारी देते हुए बताया कि एनकाउंटर करीब पांच बजे मंझनपुर के समदा चिनी मिल के पास हुआ है। कौशांबी के थाना कोतवाली  समदा क्षेत्र के पास डीएसपी एसटीएफ और HQ टीम साथ झड़प हुई। दोनों ओर से  हुई फायरिंग में बदमाश को  ताबड़तोड़ गोली मारकर गिरा दिया गया। जिसके बाद पुलिस ने उसे फौरन उपचार के लिए असप्तल में भर्ती करया जहां इलाज के दौरन ही डाक्टरों ने बदमाश गुफरान को मृत घोषित कर दिया है।      

यें खूखार अपराधी मूल रूप से प्रतापगढ़ के कोतवाली के आजाद नगर निवासी गुफरान  शातिर अपराधी था। जिस पर लूट हत्या के कई मुकदमें दर्ज थे। जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि मोहम्मद गुफरान पर एडीजी जोन प्रयागराज में 1 लाख का इनाम घोषित था तो वहीं जनपद सुल्तानपुर में उस पर 25000 का इनाम  एलान किया गया था।

Priyanshi Srivastava

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button