क्राइमबिहार

वाह रे ‘सुशासन बाबू’ की पुलिस!, महिला को पीटा, घसीटा और जमकर बरसाई लाठियां!

Bihar Police: बिहार (Bihar) में ये क्या हो रहा है ‘सुशासन बाबू’ ? क्या किसी दलित महिला को भी जीने का हक नहीं। क्या किसी महिला को समझाने का यही तरीका है। लाठी बरसाओं और महिला की चीख को शांत कर दो। एक नहीं दो नहीं बल्कि चार-चार बार इस पुलिसकर्मी ने लाठी से बर्बर तरीके से महिला की पिटाई की। महिला चीख रही है चिल्ला रही है ।लेकिन पुलिस के इस बर्रबर्ता का किसी ने विरोध नहीं किया। दरअसल ये पूरा मामला बिहार के सीतामढ़ी जिले के सुरसंड बाजार का है। जहां का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और बिहार की जनता सुशासन बाबू नीतीश कुमार (Nitish Kumar) से सवाल पूछ रही है कि आखिर में बिहार में कहां है सुशासन राज।

Also Read: Latest Hindi News Politics News । News Today in Hindi

दलित महिला पर लाठी बरसाने वाले का नाम राज किशोर सिंह(RajKishor) है।जो सुरसंड थाने में प्रभारी इंस्पेक्टर के तौर पर कार्यरत है। थाना प्रभारी लाठी लगातार बरसाते जा रहे हैं।वहीं यह वीडियो सामने आने के बाद अब पुलिस पर गंभीर सवाल खड़े हो रहे हैं।ऐसे में जनता में आक्रोश है और कार्रवाई की मांग की जा रही है।  वहीं सीतामढ़ी पुलिस ने मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं। पुलिस की कार्रवाई सड़क पर लड़ रही दो महिलाओं को अलग करने के लिए की गई थी। हालांकि सच्चाई क्या है, यह तो जांच के बाद में पता चलेगा।

Also Read: Latest Hindi News Politics News । News Today in Hindi

फिलहाल इस पूरे मामले में भी प्रतिक्रियाएं सामने आने लगी है। बीजेपी नेता शहज़ाद पूनावाला ने कहा कि बिहार में जब से नीतीश कुमार और राजद की सरकार आई है। तब से वहां पर जंगल राज है। एक दलित महिला पर लाठी भांजी गई है, इससे पहले आंगनवाड़ी की महिलाओं को पीटा गया,  अगर कोई न्याय, नौकरी और शिक्षा मांगता है तो उस पर लाठियां बरसाई जाती है।”

बहरहाल बिहार में इस तरह की घटना पुलिस प्रशासन पर सवाल खड़े कर रहे है….इसलिए सुशासन बाबू को ध्यान रखना चाहिए की। बिहार में किसी महिला पर कोई भी अत्याचार न कर सके।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button