SliderSocial Mediaट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Viral Video: चलती ट्रेन के दरवाजे पर खतरनाक स्टंट करता युवक, वीडियो हुआ वायरल

Young man doing dangerous stunt at the door of a moving train, video goes viral

सोशल मीडिया पर एक खतरनाक स्टंट का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक चलती ट्रेन के दरवाजे पर खड़ा होकर भयानक करतब करता नजर आ रहा है। यह घटना दर्शाती है कि कैसे कुछ लोग खतरनाक स्टंट करने की हदें पार कर देते हैं, जिससे उनकी जान जोखिम में पड़ जाती है।

स्टंट का नजारा

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि युवक ट्रेन की सीढ़ी पर खड़ा है, उसके हाथों में दोनों हैंडल हैं। जैसे-जैसे ट्रेन की रफ्तार बढ़ती है, युवक धीरे-धीरे सीढ़ी पर नीचे उतरने लगता है और फिर खतरनाक स्टंट करने लगता है। वह कभी लटक जाता है, कभी हैंडल पर अपने पैरों को फंसाकर ऊपर उठता है। यह सब देखकर किसी को भी डर लग सकता है, क्योंकि यदि उसका हाथ या पैर फिसल जाता, तो गंभीर दुर्घटना हो सकती थी।

सोशल मीडिया पर चर्चा

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर @JtrahulSaini नाम के यूजर ने शेयर किया है। पोस्ट के कैप्शन में लिखा गया है, “खतरों का खिलाड़ी है ये बंदा, यमराज जी से संरक्षण प्राप्त मानव।” वीडियो को देखने के बाद, इसे अब तक 8 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

यूजर्स की प्रतिक्रियाएं भी काफी दिलचस्प हैं। एक यूजर ने लिखा, “खिलाड़ी है ये बंदा,” जबकि दूसरे ने कहा, “भाई तो खिलाड़ी है।” कुछ यूजर्स ने इस पर चिंता भी जताई है, जैसे एक ने लिखा, “हे प्रभु, अवतार लीजिए, धरती संकट में है।” एक अन्य ने इस कृत्य को ‘बेवकूफी’ करार दिया।

खतरनाक स्टंट के खतरे

इस तरह के स्टंट न केवल करने वाले के लिए बल्कि अन्य यात्रियों के लिए भी खतरनाक हो सकते हैं। रेलवे सुरक्षा अधिकारियों का कहना है कि ऐसी हरकतें कानून के खिलाफ हैं और यह रेलवे के नियमों का उल्लंघन करती हैं।

खतरनाक स्टंट करना न केवल व्यक्तिगत सुरक्षा के लिए जोखिम भरा है, बल्कि यह युवाओं के लिए एक गलत उदाहरण भी प्रस्तुत करता है। ऐसे वीडियो देख कर कई युवा इन्हें करने की कोशिश कर सकते हैं, जो कि अत्यंत खतरनाक हो सकता है।

Mansi Negi

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button