Sliderट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरराज्य-शहर

Hyderabad Youtuber Throws Money: यूट्यूबर ने बीच सड़क पर खड़े होकर उड़ाई नोटों की गड्डी

YouTuber blew away a bundle of notes while standing in the middle of the road

Hyderabad Youtuber Throws Money: हैदराबाद के एक यूट्यूबर ने सोशल मीडिया पर अटेंशन पाने के लिए ऐसा स्टंट किया कि उसके लिए मुसीबत बन गई। लोग अब पुलिस से यूट्यूबर के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। दरअसल, यूट्यूबर ने शहर की एक व्यस्त सड़क पर चलती बाइक से नोटों का बंडल हवा में उछाल दिया, जिससे वहां अफरा-तफरी का माहौल बन गया। लोग अपनी गाड़ियों से उतरकर नोट लूटने लगे, जिससे सड़क पर जाम की स्थिति बन गई।

यह वीडियो हैदराबाद के कुकटपल्ली इलाके का है, जहां पावर हर्ष उर्फ ​​महादेव नाम के एक यूट्यूबर को भारी ट्रैफिक में नोटों का बंडल फेंकते देखा जा सकता है। हर्ष सोशल मीडिया पर ‘its_me_power’ नाम से मशहूर हैं। लेकिन अपने हालिया स्टंट की वजह से अब उन्हें हर तरफ से आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। लोगों ने उनकी हरकत को खतरनाक और गैरजिम्मेदाराना बताया है और पुलिस से उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

वायरल हो रहे वीडियो में यूट्यूबर हर्ष को एक शख्स की बाइक के पीछे बैठे देखा जा सकता है। इसके बाद भीड़भाड़ वाले इलाके में यूट्यूबर चलती बाइक से नोटों का बंडल हवा में उछाल देता है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि यूट्यूबर के इस स्टंट की वजह से ट्रैफिक में अफरा-तफरी मच जाती है। लोग नोटों को छीनने की कोशिश में इधर-उधर भागने लगते हैं। यूट्यूबर की इस हरकत की वजह से लोग दुर्घटना का शिकार भी हो सकते थे।

यहां देखें यूट्यूबर द्वारा नोटों का बंडल उड़ाए जाने का वीडियो

इस स्टंट के ज़रिए यूट्यूबर हर्ष ने अपने प्रशंसकों से अपने टेलीग्राम चैनल से जुड़ने की अपील की। ​​साथ ही उन्होंने वादा किया कि जो कोई भी उनके द्वारा उड़ाए गए नोटों की सही संख्या का अनुमान लगाएगा, उसे इनाम मिलेगा। हालांकि, हर्ष की इस बेतुकी हरकत ने उनके खिलाफ़ लोगों का गुस्सा और बढ़ा दिया।

फिलहाल हैदराबाद पुलिस की ओर से इस घटना पर कोई कार्रवाई नहीं की गई है। लेकिन जिस तरह से लोग लगातार कार्रवाई की मांग कर रहे हैं, उससे संभव है कि आगे भी कोई कदम उठाया जाए।

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button