मनोरंजन

Yuvraj Singh Biopic: बड़े पर्दे पर नजर आएगी युवराज सिंह की बायोपिक, ये एक्टर निभा सकता हैं ऑलराउंडर क्रिकेटर का रोल

Yuvraj Singh's biopic will be seen on the big screen, this actor can play the role of an all-rounder cricketer

Yuvraj Singh Biopic: युवराज सिंह की बायोपिक ( Biopic) का सोशल मीडिया (social media) पर ऐलान हो चुका है. क्रिकेटर की इस बायोपिक को टी-सीरीज के बैनर तले प्रोड्यूसर किया जाएगा। इस अनाउंसमेंट के साथ ही क्रिकेटर के फैन्स का उत्साह चरम पर है।

पूर्व इंडियन ऑलराउंडर युवराज सिंह के फैंस के लिए खुशखबरी आई है. दरअसल, अब युवराज सिंह (Yuvraj singh) की  बायोपिक बड़े पर्दे पर नजर आएगी. बता दें सोशल मीडिया ( social media) पर युवराज सिंह की बायोपिक का ऐलान किया गया है. इस बायोपिक को T-Series  के बैनर तले प्रड्यूसर किया जा रहा है.  एक क्रिकेट खिलाड़ी जिसने कैंसर होने के बावजूद 2011 विश्व कप (world cup) में भाग लिया और भारत को खिताब जीतने में मदद की।

कैंसर जैसी बिमारी को हराने  के बाद क्रिकेट के मैदान पर वापसी करने वाले युवराज सिंह की कहानी अब बड़े पर्दे पर दिखाई जाएगी। सोशल मीडिया पर उनकी बायोपिक की जानकारी सामने आई है। इस बायोपिक को टी-सीरीज के बैनर तले प्रड्यूसर किया जा रहा है। भूषण कुमार और रवि भगचांदका इस बायोपिक को मिलकर प्रोड्यूस करेंगे।

कौन नजर आएंगे युवराज के रोल में?

अब सवाल ये उठ रहा है कि इस क्रिकेटर के किरदार में कौन से एक्टर नजर आएंगे। हालांकि, इस बारे में अभी किसी तरह की जानकारी शेयर नहीं की गई है।

युवराज सिंह ने खुद लिया इस एक्टर का नाम

हालांकि एक बार अपने इंटरव्यू में खुद युवराज सिंह ने एक इंटरव्यू में कहा था कि यदि उनपर बायोपिक बनती है तो उसमें सिद्धांत चतुर्वेदी को उनका किरदार निभाना चाहिए। दरअसल सिद्धांत के लिए सबसे अच्छी बात यह है कि उनका लुक और डीलडौल काफी कुछ क्रिकेटर से जैसे है मगर ये देखना बाकी है कि उन्हें ये रोल निभाने का मौका मिल पाता है या नहीं। सिद्धांत ने इससे पहले क्रिकेट पर आधारित वेब-सीरीज़ ‘इनसाइड एज’ में क्रिकेटर की भूमिका निभाई थी। वहीं कुछ फैन्स ने युवी के रोल के लिए टाइगर श्रॉफ का नाम लिया है। काफी लोगों ने एक ही सवाल पूछा है- कौन हो सकता है इसमें एक्टर?

युवराज को मिला था ‘प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट’ के खिताब

बता दें साल 2011 में विश्व कप के दौरान युवराज सिंह को कैंसर जैसी घातक बिमारी हो गई थी, सके बावजूद उन्होंने हार नहीं मानी, वो वर्ल्ड कप खेलते रहे और इसे जीतकर भारत का सीना गर्व से चौड़ा कर दिया था युवराज के इस हिम्मत ने देशवासियों को हैरान कर दिया था और उन्हें वर्ल्ड कप 2011 में युवराज सिंह ‘प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट’ के खिताब से नवाजे गए थे।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button