ट्रेंडिंगन्यूज़बिंदास ख़बर

Bhojpuri Actress: एक फिल्म से कितना कमातीं हैं भोजपुरी की ये 5 हॉट एक्ट्रेस

एक समय था जब लोगों को सिर्फ बॉलीवुड में ही दिलचस्पी हुआ करती थी। लेकिन अब भोजपुरी इंडस्ट्री की कुछ हसिनाएं फिल्मी पर्दें पर जमकर अपना जादू चला रहीं हैं और बॉलीवुड एक्ट्रेस को भी टक्कर दे रही हैं। इस लेख के माध्यम से जानिए की भोजपुरी की 5 हसिनाओं का पर फिल्म चार्ज कितना है?

ये भी पढ़ें- Alia Bhatt announce Pregnancy: गुड न्यूज़ सुनकर बॉलीवुड में खुशहाली, अब दीपवीर से भी फैंस कर रहे है डिमांड

Akshara Singh: अक्षरा सिंह की खूबसूरती के चर्चे फैंस के बीच अक्सर होते हैं। अक्षरा सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे चर्चित अभिनेत्रियों में से एक हैं। वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी एक फिल्म का चार्ज 15 से 20 लाख है।

Akshara Singh

Rani Chatterjee: जब कभी भोजपुरी में हॉट एक्ट्रेस की बात हो और रानी चैटर्जी का ज़िक्र ना हो, यह तो मुमकिन नहीं। रानी की हॉट अदाएं आए दिन सोशल मीडिया का पारा बढ़ातीं हैं। यह अभिनेत्री एक फिल्म में काम करने के लिए 25 से 30 लाख रुपए लेती हैं।

Rani Chatterjee

Monalisa: मोनालिसा भोजपुरी इंडस्ट्री का एक बहुत बड़ा चेहरा हैं। जिन्होनें टीवी की दुनिया से लेकर भोजपुरी इंडस्ट्री तक जमकर नाम कमाया है। मोनालिसा की खूबसूरती और हॉट लुक्स पर्दे पर फैंस के लिए किसी कॉम्बो से कम नहीं। आपको बता दें कि उनके डांस के लटके-झटके बिहार बहुत मशहूर भी हैं। मोनालिसा का पर फिल्म चार्ज लगभग 15-25 लाख रुपए है।

Monalisa

Amrapali Dubey: बहुत ही कम समय में भोजपुरी के पर्दे पर अपनी खास पहचान कायम करने वाली आम्रपली दुबे भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक हैं। आम्रपली के एक्टिंग के साथ-साथ उनका डांस भी फैंस को पसंद आता है। आम्रपली दुबे और भोजपुरी के बड़े चेहरे निरहुआ की जोड़ी को भोजपुरी इंडस्ट्री में खास तौर से पसंद किया जाता है। आम्रपली दुबे एक फिल्म में काम करने के लिए 25 से 30 लाख रुपए लेती हैं।

Amrapali Dubey

Anjana Singh: अंजना सिंह भी भोजपुरी की सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं जिनकी फैन फोलोइंग भी अच्छी खासी है। आपको बता दें कि यह अभिनेत्री एक फिल्म के लिए 10 से 15 लाख रुपए चार्ज करती हैं।

Anjana Singh
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button