ट्रेंडिंगन्यूज़बिंदास ख़बर

कुछ ऐसी है कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी की लव स्टोरी! रिलेशनशिप को प्राईवेट रखने की बताई ये वजह

नई दिल्ली: लॉक अप शो के विनर और कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी शो को जीतने के बाद से ही लगातार चर्चा में बने हुए है. जहां एक तरफ मुनव्वर लॉक अप शो को जीतने को लेकर चर्चा में बने हुए है वहीं एक खास वजह भी है जिसके वजह से वे खासा सुर्खियां बटोर रहे है. वो वजह और कोई नहीं बल्कि मुनव्वर की पर्सनल लाइफ यानि उनके और उनकी गर्लफ्रेंड के रिश्ते को लेकर है.

दरअसल, शो को जीतने के बाद से मुनव्वर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ खूब समय बिता रहे है. मुनव्वर गर्लफ्रेंड नाजिला के साथ फोटो शेयर करके सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है. मीडिया भी आजकल कपल के रिश्ते के बारे में जानने में खासा दिलचस्पी ले रही है.

जानिए कौन है मुनव्वर फारूकी की गर्लफ्रेंड नाजिल? जिसके लिए अंजली अरोड़ा को  दे दिया धोखा!

अभी कुछ दिन पहले मुनव्वर ने गर्लफ्रेंड नाजिला का बर्थडे सेलिब्रेट किया था. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई है. मुनव्वर ने अभी तक अपने और नाजिला के रिश्ते को लेकर चुप्पी साधी थी लेकिन अब मुनव्वर ने भी अपने और नाजिला के रिश्ते को लेकर खुलकर बात की है.

और पढ़े- Sapna Chaudhary की हुई कोर्ट में पेशी, जानिए क्या है पूरा मामला

ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में मुनव्वर फारूकी ने नाजिला पर बात करते हुए कहा, कि मैं नाजिला को एक साल से जानता हूं और हम पिछले कुछ महीनों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. लॉक अप में ऐसी सिचुएशन नहीं थी कि मैं नाजिला के बारे में बात कर पाऊं. मैं घर के अंदर था और वह शो के बाहर थी. उस पल मैं बाहरी दुनिया में उसके साथ नहीं था.  इसलिए मैंने उसकी पहचान किसी को नहीं बताई. हमारी लाइफ कुछ अलग-अलग चीजें हैं, जिन्हें लेकर हम बहुत प्रोटेक्टिव हैं. और मुझे नहीं लगता अपने करीबियों के प्रति प्रोटेक्टिव होने में कुछ गलत है, जैसे ही मैं बाहर आया मैंने उसके साथ फोटो शेयर कर दी.

Trending news: After winning Lock Up, Munawwar Farooqui shared the photo of  his lady love, posed in a romantic style - Hindustan News Hub

मुनव्वर फारूकी से जब पूछा गया कि क्या नाजिला उन्हें ‘लॉक अप’ में अन्य फीमेल कैदियों के साथ देखकर पजेसिव होती थीं, तो उन्होंने कहा, ‘अपने पार्टनर के प्रति पजेसिव होना तो इंसान का स्वभाव है. यह इस बात पर भी निर्भर करता है कि एक कपल के रूप में आपकी आपसी समझ कैसी है. मैं बहुत खुश हूं कि मैं एक ऐसे पार्टनर के साथ हूं जो स्मार्ट, इंटेलिजेंट और मैच्योर है. साथ ही वह बहुत समझदार भी है. चीजों को समझती है और इसलिए हम साथ हैं, अगर हम एक साथ हैं तो कुछ न कुछ खूबियां होगीं.’

कुछ लोग मुनव्वर और नाजिला को साथ देखकर मुनव्वर को ट्रोल भी कर रहे है. और मुनव्वर पर तंज कसते हुए बोल रहे कि अंजलि के साथ मुनव्वर केवल शो जीतने के लिए थे. मुनव्वर ने अंजलि को धोखा दिया है लोगों ने ये तक भी कह डाला.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button