ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

बिकिनी में Namrata Malla ने शेयर किया नया वीडियो, लटके-झटके देख फैंस के छूटे पसीने

नई दिल्ली: भोजपुरी एक्ट्रेस आए दिन अपनी हॉट फोटोज और वीडियोज को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं.उनके सभी पोस्ट का लोग बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं. एक्ट्रेस ने कुछ घंटे पहले एक वीडियो शेयर की है जिसमें वे अपनी अदाओं से लोगों का दिल जीत रही है.

नम्रता मल्ला की कोई वीडियोज वायरल होने में 2 मिनट से ज्यादा का वक्त नहीं लगता. एक्ट्रेस पर आजकल बॉलीवुड का खुमार चढ़ा हुआ है. नम्रता मल्ला बॉलीवुड के किसी न किसी गाने पर अपना डांस वीडियो बनाकर दर्शकों के बीच शेयर करती दिखती हैं. नम्रता मल्ला ने आज ही कुछ ही घंटे पहले अपनी डांस वीडियो शेयर की है. उनकी इस वीडियो ने फैंस के दिलों को एक बार फिर से धड़कने पर मजबूर कर दिया है.

ये भी पढ़ें- Bhojpuri Actress: एक फिल्म से कितना कमातीं हैं भोजपुरी की ये 5 हॉट एक्ट्रेस

एक्ट्रेस ऐश्वर्या के गाने ‘कहीं आग लगे लग जावे’ पर अपने ठुमके से आग लगाती हुई नज़र आ रही है. जिसे फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है. वीडियो में नम्रता ने ब्लैक शार्ट्स पैंट और ऊपर ब्लैक ब्रा टॉप पहनी हुई हैं. नम्रता के इस वीडियोज में कुछ ही घंटों में हजारों लाइक्स आ चुके है. उनकी फ्लॉन्ट बॉडी देख फैंस के दिलों पर वार करता नज़र आ रहा है.

वीडियो पोस्ट कर नम्रता ने कैप्शन में लिखा ‘Magic comes in pieces ❤️❤️’. उनकी इस वीडियो में यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, हॉट तो दूसरे यूजर ने लिखा, ‘आग देखते ही लग गई’ हैं.

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button