ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

फ्लाइट में एक लड़की अपने साथ लेकर आई मोर, चौंक गए लोग, Video हुआ जमकर वायरल

Peacock In Flight: सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की विमान में अपने साथ मोर लेकर फ्लाइट (peacock inside flight) के अंदर आती नजर आ रही है. उसने मोर को अपनी गोद में उठाया हुआ है… सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

peacock viral video

Read: Todays Latest News in Hindi | Breaking News in Hindi | News Watch India

अपने देखा होगा बहुत से लोगों को अलग-अलग तरह के पशु-पक्षी पालने का शौक होता है। कुत्ता पालना एक आम शोक माना जाता है। कुछ लोगों को बिल्ली पालना भी पसंद होता है। लेकिन क्या आपने कभी सुना या देखा है कोई शख्स मोर पालता हो। चलिए ठीक हैं, मोर पालने में कोई बड़ी हैरानी की बात नहीं है। लेकिन अपने मोर से इतना लगाव हो जाए कि आप उसे फ्लाइट (Mor Ka Viral Video) में लेकर घुस जाएं। यह बात हजम नहीं होती। जी हां , ये कोई कहानी नहीं हैं ऐसा होते हुए देखा गया हें.

वीडियो देखकर की लोगों ने चिंता जाहिर

आपको बता दें हाल ही में ऐसा देखा गया हैं सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की मोर को लेकर फ्लाइट (peacock inside flight) में बैठती नजर आ रही है। इस वायरल वीडियो को देखकर लोग चौंक गए हैं। वीडियो देखकर लोग न सिर्फ चिंता जाहिर कर रहे हैं बल्कि हैरानी भी जताई हैं. इस मामले को किसी ने अपने कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया. जिसके बाद ये वीडियो सोशल मीडिया (video social media) पर जमकर वायरल हो गया. वीडियो में साफ-साफ देखा जा सकता है कि लड़की फ्लाइट (peacock inside flight) में अपने साथ मोर लेकर आई है. और उस लड़की ने मोर को अपनी गोद में उठाया हुआ है. फिर वो लड़की मोर को लेकर अपनी सीट पर आकर बैठ जाती है. उसकी गोद में मोर भी बैठ जाता हैं बैठे हुए मोर के पंख नीचे तक फैले हुए हैं.

यूजर्स की तरफ से आ रही हैं तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं

आपको बता दें कहा जा रहा हैं ये वीडियो साल 2022 यानि पिछली साल का है. जो इस समय तेजी से फैलता जा रहा है. कई सोशल मीडिया अकाउंट पर (social media ) इस वीडियो को शेयर किया गया है. जिसके बाद वीडियो ( video) तेजी से वायरल हो गया. हालांकि, अभी तक यह पता नहीं चल सका है कि मामला कहा का है वीडियो देखकर बहुत से लोगों को हैरानी भी हो रही है. इस पर यूजर्स की तरफ से तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही है कई सारे लोगों का कहना है कि वो क्या देख रहे हैं, उन्हें तो अपनी आंखों पर भरोसा ही नहीं हो रहा है। एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट किया, मोर से प्रेम अच्छी बात है। मोर को पालना बहुत अच्छी बात हैं मगर उससे इतना प्रेम की फ्लाइंट (peacock in flight) में भी साथ लेकर आना चौंकाने वाला है. कुछ लोग मोर की सुरक्षा को लेकर डर जाहिर कर रहे हैं. जबकि कुछ लोग इसे एयरलाइंस (airlines) की तरफ से लापरवाही बता रहे हैं. उनका कहना है कि ये मानव प्रोटोकॉल और सुरक्षा के खिलाफ है. जबकि कुछ लोगों ने मोर की खूबसूरती की तारीफ करते नजर आ रहे है. वीडियो में मोर एक दम शांत नजर रहा है.

4 लाख से ज्यादा लोग देख चुके ये वायरल वीडियो

जानकारी के मुताबिक बता दें इस वीडियो (peacock inside flight) को वाइल्ड कंटेंट नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को अब तक 4 लाख से ज्यादा लोग देख चुके है. इस वीडियो को 8000 से ज्यादा लाइक मिले हैं.

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button