न्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

Bollywood News Update Today: महिलाओं के एक समूह ने रवीना टंडन पर लगाया मारपीट का आरोप

A group of women accused Raveena Tandon of assault

Bollywood News Update Today: बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन (Raveena Tandon) पर शनिवार 1 जून की रात को हमला हुआ, जब महिलाओं के एक समूह ने दावा किया कि उन्होंने और उनके ड्राइवर ने तीन महिलाओं पर हमला किया, जिनमें कथित तौर पर एक बुजुर्ग महिला (Elderly Woman) भी शामिल थी। यह घटना कथित तौर पर मुंबई में हुई। इस घटना से जुड़ा एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है, जिसमें अभिनेत्री पर महिलाओं के एक समूह द्वारा हमला किया जा रहा है। एक्स पर सामने आए उस वीडियो में अभिनेत्री समूह से विनती करती हुई दिखाई दे रही है कि वे उसे न मारें। महिलाओं से खुद का बचाव करते हुए रवीना ने कहा, “कृपया मुझे मत मारो।”

सूत्रों के अनुसार, रवीना के ड्राइवर पर लापरवाही से गाड़ी चलाने का आरोप लगाया गया है। उसने कथित तौर पर मुंबई के कार्टर रोड (Carter Road), रिजवी कॉलेज (Rizvi College) के पास तीन लोगों को टक्कर मार दी। जब महिलाओं ने उसका विरोध किया, तो रवीना कथित तौर पर कार से उतर गई। एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि रवीना शराब के नशे में थी। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि कथित तौर पर नशे में धुत अभिनेत्री ने पीड़िता के साथ ‘दुर्व्यवहार और मारपीट’ की।

घटना का वीडियो

क्राइम जर्नलिस्ट मोहसिन शेख (Crime Journalist Mohsin Shaikh) ने एक्स पर घटना का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “#रवीना टंडन और उनके ड्राइवर द्वारा बुजुर्ग महिला पर हमला करने का आरोप, रिजवी लॉ कॉलेज (Rizvi Law College) के पास की घटना, परिवार का दावा है कि @टंडनरवीना शराब के नशे में थी, महिलाओं के सिर में चोटें आई हैं, परिवार खार पुलिस स्टेशन में है @मुंबईपुलिस @CPMumbaiPolice @mieknathshinde।” उन्होंने आगे कहा, “रवीना टंडन के पति और फिल्म वितरक अनिल थडानी (Film Distributor Anil Thadan) भी खार पुलिस स्टेशन में हैं।”

वीडियो में पीड़ितों में से एक को रवीना से यह कहते हुए सुना गया, “आपको आज रात जेल में बितानी पड़ेगी। मेरी नाक से खून (Nose bleed) बह रहा है।” रवीना लोगों से यह कहते हुए सुनी गई कि, “धक्का मत दो। कृपया मुझे मत मारो।” जब उन्होंने कैमरा देखा, तो उन्होंने उस व्यक्ति से कहा कि वह उनका वीडियो न बनाए।

अभी तक इस घटना को लेकर रवीना ने कोई भी बयान जारी नहीं किया है।

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button