न्यूज़

ओडिशा में बस दुर्घटना में 12 लोगों की मौत , सरकार ने किया 3-3 लाख रूपये की सहायता देने का ऐलान

Odisha Bus Collision: ओडिशा से भीषण हादसे सामने आय़ा है जिसमें 12 लोगों की मौत हुई है और हादसे मे 6 लोग घायल हो गए जिनका निजी अस्पताल में इलाज चल रही है हालांकि, इस बात की अभी जानकारी नहीं मिली है कि 2 बसों के बीच में आमने-सामने की टक्कर के पीछे क्या वजह रही है.

बता दें 25 जून यानी रविवार देर रात 1 बजे दर्दनाक बस हादसे में 12 लोगों की मौत हो गई है. घटना गंजाम जिले की है जहां हादसा का शिकार हुई निजी बस शादी की पार्टी के बाद वापस घऱ लौट रहे थे. और दुसरी ओएसआरटीसी (OSRTC) की बस रायगढ़ा से भुवनेश्वर की तरफ जा रही थी. इसी दौरान विपरीत दिशा से आ रही ओएसआरटीसी (OSRTC) बस से आमने सामने की टक्कर हो गई टक्कर इतनी भयानक थी की शादी से लौट रही बस के परखच्चे उड़ गए.

दुर्घटना को लेकर बेरहामपुर के SP सरवन विवेक ने माडिया जानकारी देते हुए बताया कि हादसा 25 जून की रविवार रात करीब 1 बजे है. दुर्घटना में शादी से लौट रहे यात्रियों की मौत हुई है जबकि ओएसआरटीसी (OSRTC) बस के यात्रियों को मामूली चोट आई है . मामले की जांच चल रही है हम घायलों को हर संभव मदद देने का प्रयास कर रहे है

सरकार ने 3-3 लाख रुपए की सहायता राशि देने का किया ऐलान

हादसे को लेकर ओडिशा सरकार की तरफ से मृतको के परिजनो को 3-3 लाख रुपए की सहायता राशि देने का ऐलान किया है वहीं मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने घायलों को इलाज के लिए 30-30 हजार रुपए की सहायता देने की घोषणा की है. बताया जा रहा है कि हादसे में मरने वालों की संख्या बढ़ भी सकती है. क्योंकि कई यात्री की हालत गंभीर बताई जा रही है

मृतकों में एक ही परिवार के 12 लोग शामिल
हादसे के बाद मौके पर हडकंप मच गया. चीख पुकार सुनने के बाद आसपास के लोगों की सड़क पर भीड जमा हो गई . सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने मामले की जांच भी शुरू कर दी है। मृतकों में एक ही परिवार के 2 नाबालिग, 4 महिलाएं और 6 पुरुष शामिल हैं। हालांकि, हादसे के पीछे की वजह अभी तक पता नहीं चल पाई है। मामले से जुड़ी विस्तृत रिपोर्ट का इंतजार है।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button