उत्तर प्रदेशन्यूज़राज्य-शहर

UP Hameerpur News: झाड़ियों में रोता बिलखता मिला नवजात शिशु

A newborn baby was found crying in the bushes

UP Hameerpur News: गांव के बाहर झाड़ियों में नवजात शिशु मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया, सुबह जब स्थानीय लोगों ने शिशु की रोने की आवाज सुनी तब एक व्यक्ति ने शिशु को झाड़ियों से निकाल कर तत्काल सीएचसी में भर्ती कराया। वहां नवजात शिशु की गंभीर हालत होने पर शिशु को जिला अस्पाल रेफर कर दिया। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।

बता दे कि, मामला हमीरपुर राठ कोतवाली क्षेत्र के कस्बाखेड़ा गांव का है, जहां झाड़ियों में नवजात बालक मिला है, जिसे सीएचसी में भर्ती कराया गया है। जिस शख्स को नवजात मिला है, उसकी पहले से नौ बेटियां हैं और वह इस नवजात को अपनी दसवीं संतान के रूप में पालने का इच्छुक है। कस्बाखेड़ा गांव निवासी रामसनेही शुक्रवार की सुबह खेतों की ओर जा रहा था, तभी उसे बीच रास्ते झाड़ियों से नवजात की बिलखने की आवाज सुनाई दीं। रामसनेही ने आसपास की झाड़ियों में नजर दौड़ाई तो नवजात शिशु औंधें मुंह बिलख रहा था। रामसनेही उसे लेकर सीएचसी भागा, जहां उसका उपचार किया जा रहा है। रामसनेही का कहना है कि, उसके पहले से नौ बेटियां हैं। उसे एक बेटे की चाहत थी जो दसवीं संतान के रूप में झाड़ियों में मिला है, इसे वह अपनाना चाहता है।

बता दें कि, नवजात बच्चों को गोद लेने में तमाम कानूनी अड़चनें होती हैं, अब देखना होगा कि रामप्रकाश की मुराद पूरी होती है या नहीं।

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button