ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Oscar Awards News: नाटू नाटू ने मचाया पूरी दुनिया में धमाल, इस गाने की इनसाइड स्टोरी जान हो जाएंगे इमोशनल

Oscar Awards News: आर आर फिल्म के गाने नाटू नाटू को मिले ऑस्कर अवार्ड ने देश ही नही दुनिया में धमाल मचा दिया है। ये तारीख.. ये दिन… ये वक्त इतिहास के पन्नों में दर्ज हो गया जब भारतीय फिल्म  का नाम ऑस्कर अवार्ड 2023 के लिए लिया गया।  यह  सब अपने आप में बेहद ही अहम है क्यों कि यह किसी भारतीय प्रॉडक्शन के लिए अब तक का पहला ऑस्कर मिला है। आज नाटू नाटू गाने के साथ ही अब भारत की जीत की गूंज पूरी दुनिया में गूंज रही है। खास बात तो ये है कि भारत ने एक साथ दो अवॉर्डस् जीतकर अपना जलवा पूरी दुनिया को दिखा दिया कि  वो किसी भी सेक्टर में पीछे नही है उसका जलवा हर मायने में कायम है।

लेकिन आपको जो हम बताने जा रहे है शायद आप भी  इस पर्दें के पीछे की कहानी से कोसो दूर होंगे  जिसकी असलियत जान आप  भी एक पल के लिए इमोशनल हो जाएंगे। तो चलिए बताते हैं आपको आर आर फिल्म के  पर्दें के पीछे का सीन… कि जिसने  बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग कैटिगरी गाने के लिए पूरी  दुनिया के सामने दमखम दिखाया है।  आखिर क्या इसके पीछे की वजह तो बने रहिए लगातार हमारे साथ लास्ट तक ऐसे ही……

Read: Latest Bollywood News and Updates at News Watch India

पर्दे के पीछे की स्टोरी बेहद ही इमोशनल है।  जी हां ऑस्कर अवार्ड मिलने के बाद से एक बार फिर नाटू नाटू  गाने की जीत की गूंज जो पूरी दुनिया में सुर्खियां बटोर रही हैं उस गाने का यूक्रेन से खास कनेक्शन है युक्रेन युद्ध जिसमें न जाने कितना कुछ तबाह हो गया। रूस के यूक्रेन के हमले के पहले टीम पहुंच गई थी लेकिन  उसी बीच युद्ध भी शुरू हो गया था उस दौरान  ही  फिल्म  के नाटू नाटू गाने के कुछ सूट करने पड़े थे  उन दिनो वहा के हालात बेहद खराब थे इस गाने को सूट करना इतना आसान नही था लेकिन बावजूद  आरआर की की टीम ने हिम्मत नही हारी औऱ जुनून के साथ गाने को शूट किया। जिसकी सफलता का सबूत आप सब के सामने है  जिसने देश ही नही बल्कि पूरी दुनिया का दिल जीत लिया।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button