उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगधर्म-कर्मन्यूज़बड़ी खबर

LLB student has married Krishna: भगवान कृष्ण से LLB की छात्रा ने किया विवाह, कहा मैं कान्हा की, वो मेरे

LLB student has married Krishna: अभी तक आपने खबर सुनी होगी कि कोई महिला खुद से शादी कर लेती है औऱ इसी हाल में जीवन यापन की ठानी है इसी बीच औरैया से एक खबर सामने आयी जहां पर LLB की छात्रा ने कृष्ण मूर्ति से शादी कर ली है।

आपको बता दें औरैया में LLB की रक्षा सोलंकी नाम की छात्रा ने भगवान कृष्ण की मूर्ति के साथ शादी कर ली है। इस विवाह में सारी रस्में निभाई गयीं। गाजे-बाजे के साथ छात्रा की बारात आई। छात्रा ने हाथ में भगवान कृष्ण की मूर्ति लेकर 7 फेरे भी लिए है। उसने भगवान कृष्ण के नाम का सिंदूर अपनी मांग में सजाया है और इस शादी के दौरान लड़की के माता-पिता ने कन्यादान किया। लड़की का कहना है कि अब वो कान्हा की हो गई है और कान्हा उसके हो गए। आपको बता दें ये पूरा मामला बिधूना का है और लड़की की शादी भगवान कृष्ण से 11 मार्च को हुई थी।

बताते चलें कि भगवान कृष्ण की मूर्ति (LLB student has married Krishna) के साथ शादी करने वाली इस लड़की का नाम रक्षा सोलंकी है। इसकी उम्र 31 साल बताई जा रही है। रक्षा का कहना है कि ‘मुझे पता था मैं कभी भी किसी और के साथ नहीं रह पाऊंगी। जब ज्यादा दबाव बनाया गया तो मैंने घर में सबको अपनी इच्छा बता दी और इसके बाद थोड़े से सवाल-जवाबों का सामना करना पड़ा और बाद में सब मान गए।

ये भी पढ़ें- तुलसी माता कभी नहीं होगी नाराज, अगर भविष्य में करते रहे ये काम

सभी ने खुशी-खुशी मेरी शादी श्री कृष्ण के साथ कर दी है। अब मैं उनकी हो गई हूं। मैं साथ ही शादीशुदा भी हूं। मेरे पति का नाम श्री कृष्ण है। बता दें ये शादी घर के मंदिर के सामने हुई है। इसमें परिवार के लोग और रिश्तेदार भी शामिल हुए।”

Neha Vishwakarma

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button