उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

MIET Meerut: दो दिन से लापता MIET के प्रोफेसर का सड़क किनारे खड़ी कार में शव मिला

मेरठ के थाना जानी में MIET के प्रोफेसर राकेश शर्मा की पत्नी निवेदिता ने गुमशुदी की शिकायत दर्ज करवाई थी। इससे पहले की पुलिस उन्हें खोज पाती, सोमवार को मेरठ में NH 58 हाइवे पर किनारे खड़ी कार में प्रोफेसर राकेश शर्मा का शव बरामद हो गया। पुलिस संदिग्ध परिस्थिति में हुई उनकी मौत के संबंध में जांच में जुट गयी है।

मेरठ। MIET के प्रोफेसर का सड़क किनारे खड़ी कार में शव मिला है। वह दो दिन से लापता थे। इस संबंध में उनकी पत्नी ने पुलिस में उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करायी थी। प्रोफेसर के शव मिलने से MIET में ग़म का माहौल है।


मृतक प्रोफेसर का नाम राकेश शर्मा था। राकेश शर्मा मूल रुप से अलवर (राजस्थान) के रहने वाले थे। वे दो दिन से लापता थे। मेरठ के थाना जानी में MIET के प्रोफेसर राकेश शर्मा की पत्नी निवेदिता ने गुमशुदी की शिकायत दर्ज करवाई थी। इससे पहले की पुलिस उन्हें खोज पाती, सोमवार को मेरठ में NH 58 हाइवे पर किनारे खड़ी कार में प्रोफेसर राकेश शर्मा का शव बरामद हो गया। पुलिस संदिग्ध परिस्थिति में हुई उनकी मौत के संबंध में जांच में जुट गयी है।

यह भी पढेंः Rape with 9yr. girl: 35 वर्षीय युवक ने नौ वर्षीया मासूम से किया दुष्कर्म, पीड़िता की हालत गंभीर


थाना जानी पुलिस कई एंगल, जिन में हत्या या आत्महत्या अथवा ज्यादा शराब पीना भी मौत का कारण बन सकती है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की असली वजह सामने आ सकेगी। प्रोफेसर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत को लेकर कई तरह की चर्चाएं हैं। फिलहाल पुलिस ने इस बारे में कुछ भी कहने से इंकार किया है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button