उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Rape with 9yr. girl: 35 वर्षीय युवक ने नौ वर्षीया मासूम से किया दुष्कर्म, पीड़िता की हालत गंभीर

पीड़ित बच्ची सोमवार सुबह शौच को गई थी, इस दौरान वहां रेलवे लाइन पर बैठे करीब 35-36 वर्षीय युवक बच्ची को बुरी नीयत से दबोच लिया। वह बच्ची को आगरा झांसी रेलवे लाइन किनारे झाड़ियों से जाकर बेरहमी से बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। दुष्कर्म की शिकार मासूम को गंभीर हालत में चिकित्सीय परीक्षण के लिए हॉस्पिटल भेजा गया।

आगरा। जनपद के थाना शाहगंज के अंतर्गत एक नौ वर्षीय मासूम बालिका के साथ दुष्कर्म (Rape with 9 yr girl) करने का मामला सामने आया है। बालिका घर से कुछ ही दूरी पर शौच के लिए गयी थी, जहां से एक 35 वर्षीय युवक ने अपनी हवस का शिकार बना लिया ।


बताया गया है कि आगरा के थाना शाहगंज के अंतर्गत नगला पुलिया के पास रहने वाली एक नौ साल की बच्ची आगरा झांसी रेलवे लाइन के पास शौच के लिए गयी थी। वहां पर रेलवे ट्रैक पर बैठे एक 35 का व्यक्ति बैठा था। उसने जब बच्ची को देखा तो उसे बहला फुसलाकर आगरा-झांसी रेलवे लाइन किनारे बनी झाड़ियों के पास ले गया। वहां उसने बच्ची से दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

यह भी पढेंःZila Panchayat: हरिद्वार में विकास कार्यो के लिए जिला पंचायत को आवंटित हुए पचास करोड़ की धनराशि


घटना के संबंध में प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि पीड़ित बच्ची सोमवार सुबह शौच को गई थी, इस दौरान वहां रेलवे लाइन पर बैठे करीब 35-36 वर्षीय युवक बच्ची को बुरी नीयत से दबोच लिया। वह बच्ची को आगरा झांसी रेलवे लाइन किनारे झाड़ियों से जाकर बेरहमी से बच्ची के साथ दुष्कर्म किया।

दुष्कर्म की शिकार मासूम को गंभीर हालत में चिकित्सीय परीक्षण के लिए हॉस्पिटल भेजा गया। बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म को लेकर क्षेत्रीय लोगों में काफी आक्रोश है। वे दुष्कर्मी को गिरफ्तार करने व अबिलंव पोस्टो के तहत सख्त सजा दिलाने की मांग कर रहे हैं।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button