राजनीति

TMC Leader Abhishek banerjee News Update:अभिषेक बनर्जी की जान को खतरा?

Abhishek Banerjee Attack

TMC Leader Abhishek banerjee News Update: TMC महासचिव अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) की रेकी किए जाने के मुद्दे पर बंगाल में सियासत तेज हो गई है। TMC ने इसे बड़ा मुद्दा बना लिया है। नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी (Shubhendu Adhikari) के एक बयान का हवाला देकर तृणमूल कांग्रेस ने भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janta Party) पर हमले तेज कर दिए हैं। रेकी के आरोपी राजाराम रेगे की मुंबई से गिरफ्तारी हुई है जिसका कनेक्शन मुंबई हमले के हैंडलर डेविड हेडली से भी बताया जा रहा है।

Read: Abhishek Banerjee News Today | West Bengal NewsNewsWatchIndia

टीएमसी (TMC) के महासचिव और सांसद अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) की सुरक्षा का सवाल उठाकर उनकी पार्टी बीजेपी पर हमलावर है। मुंबई से राजाराम रेगे की गिरफ्तारी के बाद मामला और भी गंभीर हो गया है। आरोप है कि राजाराम रेगे ने अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) के घर और ऑफिस के बार रेकी की। साथ ही फोन पर उनसे संपर्क साधा और मुलाकात की कोशिश की।कोलकाता पुलिस (Kolkata Police) ने राजाराम रेगे की गिरफ्तारी अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) की एक शिकायत के बाद की है। राजाराम रेगे पर मुंबई हमले के हैंडलर डेविड हेडली की मदद का आरोप है। कोलकाता पुलिस (Kolkata Police) के मुताबिक राजाराम रेगे ने 2008 में मुंबई हमले से पहले डेविड हेडली से मुलाकात की थी। पुलिस(Kolkata Police) को आशंका है कि जिस तरह मुंबई में हमला हुआ उसी तरह की साजिश कोलकाता(Kolkata) में रची जा रही थी। इस मुद्दे पर TMC आक्रामक है।

TMC नेता डेरेक ओ ब्रयान ने कहा कि 26/11 जैसे आतंकी हमले की साजिश का खुलासा हुआ है। कोलकाता पुलिस (Kolkata Police)का धन्यवाद। ये आतंकी हमला तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) पर करने की साजिश थी।तृणमूल कांग्रेस के निशाने पर बंगाल के नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी (Shubhendu Adhikari) आ गए हैं। TMC का दावा है कि शुभेंदु अधिकारी (Shubhendu Adhikari) ने दो दिन पहले बयान दिया था कि सोमवार को बड़ा धमाका होगा और अब राजाराम रेगे गिरफ्तार किया गया है।

TMC नेता चंद्रिमा भट्टाचार्य ने कहा कि अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) के घर और बाहर रेकी करने का मकसद क्या था? ये सब किसके इशारे पर हुआ? ऐसे तमाम सवाल हैं जिनका जवाब कोलकाता पुलिस को तलाशना है। फिलहाल आरोपी राजाराम रेगे को कोलकाता ले जाया गया है और उससे पूछताछ के दौरान कोई खुलासा होने की उम्मीद है।
राजाराम रेगे पुलिस की गिरफ्त में है और इसे लेकर राजनीति भी गर्माने लगी है। इससे पहले ममता बनर्जी अपनी और अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) की जान को खतरा बता चुकी हैं।

Read: West Bengal CM Mamata Banerjee | Kolkata NewsNWI

ममता ने कहा था बम फोड़ने की जो बाते हो रही हैं। मैं और अभिषेक (Abhishek Banerjee) टारगेट पर हैं। ये लोग हमारी जान भी ले सकते हैँ। रहा गुलशन तो फूल खिलेंगे, रही जिंदगी तो फिर मिलेंगे।ममता बनर्जी (Abhishek Banerjee) का ये दावा और उससे पहले अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) की ओर से की गई रेकी करने की शिकायत के बाद राजाराम रेगे की गिरफ्तारी हुई है। आगे ये लड़ाई कहां तक जाती है और पूछताछ में राजाराम रेगे क्या बताता है इसे लेकर इंतजार करना होगा।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button