बड़ी खबर

Salman Khan House Firing Case Update: बॉलीवुड के सुल्तान पर हमला करने वालों की खैर नहीं, पुलिस को मिला ये सामान!

Salman Khan House Firing Case Update

Salman Khan House Firing Case Update: बॉलीवुड के सुल्तान यानी सलमान खान (Salman Khan) के घर फायरिंग करने वाले हमलावरों का मकसद, चोरी चोरी चुपके चुपके… फायरिंग कर बच निकलना था। वो इसमें कामयाब भी रहे। लेकिन मुंबई पुलिस ने इन वॉन्टेड अपराधियों को खामोशी से धर दबोचा.। घटना की जानकारी सामने आई तो फैंस सन्न रह गए।लेकिन सलमान के सुरक्षित होने पर कहा… गॉड तुस्सी ग्रेट हो। इस बीच सलमान अपने कमिटमेंट्स को पूरा करने दुबई निकल गए और ये जताया कि फायरिंग किया… तो डरना क्या। इस बीच पुलिस गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ रही है।साथ ही इस मामले में शूटर्स और गैंगस्टर्स पर मुंबई से लेकर सूरत तक शिकंजा कसता जा रहा है।

Read : Bollywood Hindi Movies News | बॉलीवुड समाचारNewsWatchIndia

फायरिंग मामले में साज़िश की कड़ियां जोड़ने में जुटी मुंबई पुलिस की टीम गुजरात के सूरत में उस हथियार की तलाश कर रही है। जिसका इस्तेमाल गोलीबारी में किया गया था… एनकाउंटर स्पेशलिस्ट दया नायक की अगुवाई में मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम तापी नदी और उसके आसपास रिवॉल्वर की तलाश में सर्च ऑपरेशन चलाया। जिसमें गोताखोरों की भी मदद ली गई है। आपको बता दें कि आरोपियों ने पूछताछ के दौरान क्राइम ब्रांच के सामने ये राज़ उगला कि उन्होंने वारदात को अंजाम देने के बाद रिवॉल्वर सूरत की एक बड़ी नदी में फेंक दी थी… मामले की जांच में रिवॉल्वर की बरामदगी अहम कड़ी साबित हो सकता है। लिहाजा क्राइम ब्रांच की टीम किसी भी सूरत में सूरत की नदी से उसे रिवकर करने की कोशिश कर रही है।इस बीच मामले की जांच में जुटी दूसरी टीम भी साजिश की परतें खोलने में दिन रात पसीना बहा रही है। सूत्रों के मुताबिक जिसने हमलावरों को हथियार दिया उसकी अभी तक पहचान नहीं हो पाई है। इन आरोपियों को 2 अज्ञात लोगों ने हमले के लिए रिवॉल्वर मुहैया कराया था। पूछताछ में आरोपियों ने ये कबूल किया है कि हमले को अंजाम देने के लिए उन्हें करीब 1 लाख रुपये दिए गए थे। सूत्रों के मुताबिक पुलिस को 2 हथियारों की तलाश है… क्योंकि आरोपियों ने 2 गन होने की बात कबूली है। इनमें से एक गन लेकर एक आरोपी अपने गांव भी गया था। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने खुलासा किया है कि सलमान के घर दोनों को फायरिंग करनी थी, लेकिन एक ही गोली चला पाया।

Read: Bollywood News in Hindi, बॉलीवुड समाचारNWI

सूत्रों के मुताबिक गन की बरामदगी के लिए पुलिस आरोपी विक्की गुप्ता को लेकर गुजरात गई है। पूछताछ में ये भी खुलासा हुआ है कि घटना को अंजाम देने के बाद विक्की अपने भाई सोनू के संपर्क में था।हालांकि फायरिंग की साजिश में सोनू का कोई रोल था या नहीं, अभी तक ये साफ नहीं हुआ है।

पुलिस ने इस मामले में अभी तक 8 से 10 लोगों से पूछताछ कर चुकी है। आरोपी बनाए गए गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और उसके भाई अनमोल बिश्नोई के खिलाफ सबूत का पुलिंदा तैयार किया जा रहा है।साथ ही उसके नेटवर्क को भी खंगाला जा रहा है… सूत्रों का दावा है कि एविडेंस मिलने के बाद लॉरेंस बिश्नोई की कस्टडी की मांग की जाएगी। साथ ही आगे चलकर इस मामले में दूसरी धाराएं भी जोड़ी जा सकती हैं।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button