मनोरंजन

Priyanka Chopra Injury: प्रियंका चोपड़ा के साथ हुआ हादसा! फिल्म की शूटिंग के दौरान लगी गंभीर चोट

Priyanka Chopra Injury: ऑस्ट्रेलिया में प्रियंका चोपड़ा ( priyanka chopra) अपनी आने वाली फिल्म हॉलीवुड प्रोडक्शन “द ब्लफ़” की शूटिंग मे बिजी  हैं। सेट पर उन्होंने खुद को चोट पहुंचाई। जब फैंस ने फोटो देखी तो वे हैरान परेशान हो गए क्योंकि उनकी गर्दन पर गंभीर चोट लगी थी। गनीमत यें रही कि उन्हें कोई चोट नहीं आई है। आइए हम आपको अभिनेत्री की वायरल पोस्ट दिखाते हैं।

जानकारी के मुताबिक आपको बता दें सेट पर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ( actress priyanka chopra) के साथ एक बड़ा हादसा हुआ हैं । वे ऑस्ट्रेलिया (Australia) में अपनी हॉलीवुड (Hollywood) की अगली फिल्म “द ब्लफ” की शूटिंग कर रही थीं। इस दौरान उनकी गर्दन पर गंभीर चोट लग गई। गमीनत से, वे बच गईं। इसके अलावा, प्रियंका ने सोशल मीडिया (social media) पर घाव की एक तस्वीर पोस्ट की, जिससे उनके कुछ फैंन  चौंक गए

प्रियंका चोपड़ा पहले भी कई बार शूटिंग के दौरान लगी चोटों के निशान सोशल मीडिया पर दिखाती रही हैं, लेकिन इस बार उनकी गर्दन पर बहुत बड़ा कट लगा है। सौभाग्य से, घाव बहुत गहरा नहीं है। घाव की तस्वीर वाली उनकी सोशल मीडिया पोस्ट बहुत वायरल हो रही है।

बाल-बाल बचीं प्रियंका चोपड़ा, गले पर चोट

प्रियंका (priyanka chopra) की गर्दन की चोट के निशान देखकर कुछ फैंस यह लगा रहे हैं कि यह जख्म गंभीर हो सकता है। प्रियंका चोपड़ा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी (instagram story) पर यह तस्वीर शेयर की और साथ में लिखा, “मुझे काम पर कुछ परेशानी हो रही है।” अभिनेत्री ने इसके आगे फिल्म का नाम लिखा है और बताया है कि जब उन्हें चोट लगी तो वह एक स्टंट कर रही थीं।

यहां हो रही प्रियंका की फिल्म की शूटिंग

आपको बता दें प्रियंका चोपड़ा द ब्लफ़ की शूटिंग में व्यस्त हैं। अभिनेत्री इन दिनों ऑस्ट्रेलिया में फिल्म की शूटिंग कर रही हैं, जिसका खुलासा उन्होंने हाल ही में किया। अपनी शादी के बाद से, प्रियंका चोपड़ा अमेरिका में रहती हैं। प्रियंका चोपड़ा का हॉलीवुड करियर टेलीविज़न सीरीज़ “क्वांटिको” से शुरू हुआ। इस शो की शूटिंग के दौरान उन्हें अमेरिका (America) में निक जोनास से प्यार हो गया और बाद में दोनों अपनी शानदार शादी का जश्न मनाने के लिए भारत आए।

इन फिल्मों में नजर आएंगी प्रियंका

इस फिल्म के अलावा, प्रियंका जॉन सीना (john cena ) की फिल्म “हेड ऑफ स्टेट” में भी काम कर रही हैं। ‘सिटाडेल 2’ भी उनके पास एक और चीज है। इसके अलावा, फैंस उनकी बॉलीवुड फिल्म का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वह फरहान अख्तर द्वारा निर्देशित और कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट अभिनीत “जी ले जरा” में नजर आने वाली थीं, लेकिन फिलहाल यह फिल्म रुकी हुई है।

परिवार के लिए बिजी शेड्यूल से निकालती हैं समय

प्रियंका अपने व्यस्त शेड्यूल के बावजूद अपने परिवार के लिए समय निकाल ही लेती हैं। सोशल मीडिया पर सक्रिय प्रियंका अक्सर अपनी और अपने पति निक जोनास की बेटी मालती के साथ छुट्टियों की तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button