Live UpdateSliderट्रेंडिंगन्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

राम मंदिर के अंदर खचाखच भीड़ में फंसे नजर आए बॉलीवुड सितारे

Ram Mandir Ayodhya Celebrity News: अयोध्या में रामलला के दर्शन के लिए भीड़ उमड़ी जिनमें वहां पहुंचे बॉलीवुड सितारे भी शामिल थे। इस भीड़ में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी नजर आए, जो काफी नर्वस और टेंस दिख रहे थे। भीड़ में बढ़ते हुए रणबीर ने आलिया को दोनों हाथों से थाम रखा था, उनके ठीक पीछा माधुरी दीक्षित और श्री राम नेने भी दिख रहे हैं।


अयोध्या राम मंदिर (ayodhya Ram mandir) के प्राण प्रतिष्ठा के मौके पर अयोध्या पहुंचे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का एक वीडियो सोशल मीडिया (social media) पर छाया है, जिसमें भीड़ के बीच दोनों फंसे नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में आलिया को प्रोटेक्ट करते हुए रणबीर बेहद टेंशन में दिख रहे हैं। दरअसल ये वीडियो उस वक्त का है जब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Pm narandra modi) मंदिर के प्राण-प्रतिष्ठा कार्यक्रम के बाद गर्भ गृह से निकलते हैं और इसके बाद वहां पहुंचे मेहमानों के अंदर जाने का सिलसिला शुरू होता है। सभी भगवान राम लल्ला के दर्शन के लिए भीड़ में धीरे-धीरे आगे बढ़ते दिख रहे हैं और उसी बीच रणबीर और आलिया भी धीरे-धीरे आगे बढ़ते नजर आ रहे हैं।

सोशल मीडिया (social media) पर नजर आ रहे इस वीडियो में धोती कुर्ते में रणबीर कपूर राम मंदिर के अंदर दिख रहे हैं और उनके सामने आलिया दिख रही हैं, जिन्हें उन्होंने अपने दोनों हाथों से थाम रखा है। आलिया के चेहरे पर भी टेंशन की लकीरें दिख रही हैं और रणबीर का चेहरा भी परेशान दिख रहा है। हालांकि, भीड़ में कुछ लोग उन्हें आगे बढ़ने के लिए रास्ता भी देते दिख रहे हैं। वहीं ठीक इनके पीछे श्रीराम नेने और उनके पीछे माधुरी दीक्षित भी दिख रही हैं।

मुंबई के लिए निकले रणबीर और आलिया

मंदिर में दर्शन के बाद ये सितारे एयरपोर्ट की तरफ मुंबई के लिए रवाना हुए। रणबीर और आलिया दोनों ने कैमरे की तरफ देखकर लोगों को नमस्ते किया और अयोध्या को बाय कहा।

अयोध्या के लिए मिला था इन सितारों को आमंत्रण

बता दें कि जिन फिल्मी सितारों को अयोध्या मंदिर में आमंत्रित किया गया था उनमें विवेक ओबेरॉय, अभिषेक बच्च, अमिताभ बच्चन, जैकी श्रॉफ, माधुरी दीक्षित, विक्की कौशल, राजकुमार हिरानी, सोनू निगम, कंगना रनौत, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, कटरीना कैफ और विक्की कौशल जैसे कई और सितारे शामिल थे। बॉलीवुड के अलावा इस मौके पर साउथ के भी कई सितारों को यहां आमंत्रण किया गया था जिनमें रजनीकांत, धनुष, राम चरण जैसे फिल्मी सितारे शामिल हैं।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button