न्यूज़बॉलीवुडमनोरंजनराजनीति

कंगना और गोविंदा के बाद क्या अब कृति की पॉलिटिक्स में एंट्री? एक्ट्रेस ने बताया सच

After Kangana and Govinda, will Kriti enter politics? The actress told the truth

Bollywood Celebs Entry in Politics HIghlights: 2024 के लोकसभा चुनाव में कई फिल्मी सितारे चुनावी मैदान में उतरने वाले हैं. गुरुवार को इस लिस्ट में गोविंदा का नाम भी जुड़ गया। चीची गुरुवार को एकनाथ शिंदे की सरकार शिवसेना में शामिल हो गए। ऐसे में प्रमोशन के लिए एक इवेंट में पहुंचीं फिल्म क्रू की एक्ट्रेस कृति सेनन से भी राजनीति में आने को लेकर उनकी राय पूछी गई.

क्या कंगना रनौत के बाद कृति सेनन भी आएंगी राजनीति में, एक्ट्रेस ने दिया जवाब? कृति ने कहा कि जिस दिन उन्हें लगेगा कि वह कुछ और करना चाहती हैं, उस दिन वह राजनीति में शामिल हो सकती हैं। कृति सेनन यह भी कहा कि वह कभी कुछ सोचकर नहीं करतीं कि क्या करना है और क्या नहीं।

जैसे ही कंगना रनौत को लोकसभा का टिकट मिला और राजनीति की दुनिया में उनकी एंट्री पक्की हो गई, हर तरफ हलचल मच गई। बॉलीवुड गलियारों में भी इसकी धमक महसूस की गई। इसके बाद तो गोविंदा ने भी राजनीति में वापसी की घोषणा कर दी। उधर उर्मिला मातोंडकर कुछ साल पहले ही राजनीति में आ गई थीं। वहीं टीवी के राम यानी अरुण गोविल को बीजेपी ने मेरठ से लोकसभा चुनाव में उतारने का फैसला किया है। अब जब बॉलीवुड सितारे राजनीति में हाथ आजमाने लगे हैं तो कृति सेनन से भी पूछा गया कि क्या उनका ऐसा कोई प्लान है. क्या आप जानते हैं कृति सेनन ने क्या कहा?

कृति सेनन इस समय अपनी फिल्म ‘क्रू’ को लेकर चर्चा में हैं, जो 29 मार्च को रिलीज हुई है। फिल्म में तब्बू, करीना कपूर खान, दिलजीत दोसांझ और कपिल शर्मा समेत कई सितारे हैं। कृति हाल ही ‘टाइम्स नाऊ समिट’ में मौजूद थीं। यहां उनसे पूछा गया कि क्या वह भी को-स्टार Kangana Ranaut की तरह पॉलिटिक्स में आने के बारे में सोच रही हैं?

राडनीति में एंट्री के सवाल पर क्या बोलीं कृति सेनन

कृति ने जवाब दिया, ‘मैंने इसके बारे में कभी नहीं सोचा। मैं कभी नहीं सोचता कि मैं यह करूंगा या वह करूंगा जब तक कि यह अंदर से न आए या मेरे मन में इसके बारे में कोई मजबूत भावना न हो। अगर किसी दिन मेरे दिल में कुछ ऐसा आया कि मुझे कुछ और ज्यादा करना है, तो तब शायद (ऐसा सोच सकती हूं)…।’

मंडी से चुनाव लड़ेंगी कंगना रनौत

मालूम हो कि कंगना रनौत को बीजेपी की तरफ से हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से लोकसभा का टिकट मिला है। वह इस सीट से चुनाव लड़ेगीं। वहीं गोविंदा ने भी राजनीति में वापसी का ऐलान किया है।

गोविंदा की भी वापसी, शिवसेना की सदस्यता, लड़ेंगे चुनाव!

हाल ही वह महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे से मिलने पहुंचे। उसके बाद उन्हें शिवसेना पार्टी ने सदस्यता दिलवाई। तभी से अटकलें लगाई जा रही हैं कि गोविंदा इस बार लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं। बता दें कि गोविंदा की यह दूसरी चुनावी पारी होगी। इससे पहले वह 2004 से 2009 तक कांग्रेस पार्टी के सांसद रहे थे।

रामायण के राम लड़ेंगे चुनाव

भारतीय जनता पार्टी ने हाल ही में कंगना रनोट को हिमाचल प्रदेश के मंडी से टिकट दिया है। उनके साथ ही बीजेपी ने टीवी धारावाहिक रामायण के राम अरुण गोविल को भी पार्टी का टिकट दिया है। अभिनेता मेरठ से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button