ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Alia Bhatt की डुप्लीकेट इंस्टाग्राम में मचा रही धमाल, वायरल हो रही वीडियो

नई दिल्ली: आलिया भट्ट फैंस की चहेती एक्ट्रेस हैं. आलिया इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. आपको बता दें कि सोशल मीडिया ने कई यूजर्स को उनकी हमशक्ल से मिलवाया है. श्रीदेवी से लेकर ऐश्वर्या राय तक इंटरनेट पर कई स्टार्स के हमशक्ल आपको मिल जाएंगे. लेकिन अब सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट की हमशक्ल चर्चा में बनी हुई हैं.  

बेहद ही क्यूट और ग्लैमरस एक्ट्रेस आलिया भट्ट की हमशक्ल की फोटोज और वीडियोज इंस्टाग्राम पर जमकर वायरल हो रही है. सोशल मीडिया पर इन दिनों Celesti Bairagey नाम की एक ब्लॉगर के कई सारे वीडियो वायरल हो रहे हैं. Celesti Bairagey को देखकर कई लोग हैरान हो गए हैं. वे कई फोटोज और वीडियोज में फोटोज और वीडियोज में आलिया की टू कॉपी दिख रही हैं.

ये भी पढ़ें- Sapna Choudhary के नए दिलकश अंदाज़ पर हार बैठेंगे दिल, ज़बरदस्त लटके-झटके का परफैक्ट कॉम्बीनेशन है ये नया गाना

सेलेस्टी का वीडियो देखकर आप भी नहीं बता पाएंगे कि वो आलिया नहीं बल्कि उनकी हमशक्ल है. सेलेस्टी के एक्सप्रेशंस और उनकी अदाएं बहुत ही कातिलाना हैं. Celesti Bairagey ने शाहरुख खान के गाने  ‘ढोलना (Dholna)’ पर डांस करते हुए अपना एक वीडिय शेयर किया. इस वीडियो में सेलेस्टी बैरागी व्हाइट और पिंक कलर की की साड़ी में नज़र आ रही हैं. सोशल मीडिया पर भी लोग उनको आलिया भट्ट बता रहे है. एक यूजर ने लिखा, आलिया की डुप्लीकेट. तो कोई यूजर लिख रहा गार्जियस. तो वहीं कोई लिख रहा, आलिया की छोटी बहन लगा रही.

वीडियो यहां देखें- https://www.instagram.com/reel/CdA6scUrzIO/?utm_source=ig_web_copy_link

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button