ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Amir Khan’s Mother Health: बॉलीवुड दिग्गज आमिर ख़ान की मां को अचानक आया हार्ट अटैक, जानें अब कैसी है उनकी तबियत?

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) के परिवार से बुरी खबर सामने आ रही है। एक्टर की मां जीनत खान को हार्ट अटैक आया है। आमिर खान की मां जीनत (Amir Khan's Mother Health) को उनके पंचगनी स्थित घर में हार्ट अटैक आया है।

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) के परिवार से बुरी खबर सामने आ रही है। एक्टर की मां जीनत खान को हार्ट अटैक आया है। आमिर खान की मां जीनत (Amir Khan’s Mother Health) को उनके पंचगनी स्थित घर में हार्ट अटैक आया है। एक सूत्र के मुताबिक, आमिर खान दिवाली के दौरान उनके साथ उनके पंचगनी स्थित आवास पर थे। जब उनकी मां को दिल का दौरा पड़ा, तो आमिर ने उन्हें तुरंत मुंबई के ‘ब्रीच कैंडी अस्पताल’ में भर्ती कराया और तब से उनके साथ हैं। परिवार के अन्य सदस्य उनसे मिलने आ रहे हैं।

हालत में है सुधार

फिल्म इंडस्ट्री के एक सूत्र ने ‘ईटाइम्स’ को बताया कि आमिर (Amir Khan’s Mother Health) की मां को अब ‘ब्रीच कैंडी अस्पताल’ में स्वास्थ्य लाभ हो रहा है। उनकी हालत स्थिर है और उन्होंने इलाज के लिए अच्छी प्रतिक्रिया दी है। जैसी कि उम्मीद थी, आमिर और उनके परिवार ने यह सुनिश्चित किया है कि इसकी जानकारी सार्वजनिक रूप से सामने न आए और स्थिति की गंभीरता के कारण यह सबसे अच्छा है कि खान परिवार ज़ीनत के स्वास्थ्य को कम से कम अनुमानों और अटकलों के साथ पेश करे।

यह भी पढ़ें: Bollywood Kisse: ऐसा क्या हुआ कि मशहूर अभिनेता राजकुमार ने उड़ाया था इस अदाकारा की खूबसूरती का सरेआम मज़ाक?

यहां यह ध्यान दिया जा सकता है कि करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में अपनी आखिरी उपस्थिति में आमिर ने कहा था कि उनका सबसे बड़ा अफसोस अपने परिवार के साथ पर्याप्त समय नहीं बिताना था। उन्होंने बताया था कि अब वह अपने जीवन में परिवार और रिश्तों के महत्व पर जोर देते हुए अपनी मां और बच्चों के साथ समय बिताने के लिए अतिरिक्त प्रयास करते हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि आमिर खान फिल्म निर्माता ताहिर हुसैन और उनकी पत्नी जीनत के सबसे बड़े बेटे हैं। आमिर पहली बार अपने चाचा नासिर हुसैन की फिल्म ‘यादों की बारात’ में एक बाल कलाकार के रूप में पर्दे पर दिखाई दिए थे। 1988 में आई फिल्म ‘कयामत से कयामत तक’ ने उन्हें रातों-रात सनसनी बना दिया था।

आज के समय में वह बॉलीवुड के सबसे मल्टी टैलेंटेड एक्टर्स में से एक हैं। उन्होंने ‘लगान’, ‘फना’, ‘रंग दे बसंती’, ‘गजनी’, ‘3 इडियट्स’, ‘पीके’ और ‘दंगल’ समेत कई अन्य सुपरहिट फिल्मों में काम किया है।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button