ट्रेंडिंगन्यूज़

Petrol Diesel Price: क्या है पेट्रोल-डीजल का रेट, जानें आपके शहर का हाल?

देशभर में 31 अक्टूबर को भी पेट्रोल-डीजल (Petrol Diesel Price) के भाव में कोई भी फेरबदल नहीं हुआ है। तेल कंपनियों ने पेट्रोल-डीजल के लेटेस्ट रेट अपडेट कर दिए हैं। सप्‍ताह के पहले दिन यानी सोमवार को इनके दाम स्थिर बने हुए हैं। इनकी कीमतों में कोई बदलाव नहीं किया गया है।

नई दिल्ली: देशभर में 31 अक्टूबर को भी पेट्रोल-डीजल (Petrol Diesel Price) के भाव में कोई भी फेरबदल नहीं हुआ है। तेल कंपनियों ने पेट्रोल-डीजल के लेटेस्ट रेट अपडेट कर दिए हैं। सप्‍ताह के पहले दिन यानी सोमवार को इनके दाम स्थिर बने हुए हैं। इनकी कीमतों में कोई बदलाव नहीं किया गया है।

पोर्ट ब्लेयर में सबसे सस्ता दाम

देश के 4 महानगरों दिल्ली, मुंबई, कोलकाता और चेन्नई समेत देश के सभी शहरों में वाहन ईंधन के भाव फिलहाल स्थिर बने हुए हैं।इस समय पोर्ट ब्लेयर में सबसे सस्ता पेट्रोल-डीजल (Petrol Diesel Price) है।

ये भी पढ़ें- Oppo जल्द करने जा रहा अपना नया मॉडल लॉन्च, जानें क्या है इसके धांसू फीचर्स?

जहां पेट्रोल (Petrol Diesel Price) की कीमत 84.10 रुपये प्रति लीटर और डीजल का भाव 79.74 रुपये प्रति लीटर है।चेन्नई में पेट्रोल 102.63 रुपये और डीजल 94.24 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है।

सरकार तेल की कीमतों की रोजाना मूल्‍य निर्धारण की समीक्षा करने वाली है। इसी क्रम में वर्ष 2017 से 5 शहरों में दैनिक आधार पर पेट्रोल और डीजल के दामों की समीक्षा करने की व्यवस्था शुरू हुई थी.

आपके शहर में क्या है पेट्रोल और डीजल का रेट ?

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button