ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Amitabh Bachchan Little Fan: नन्हें फैन से मिले प्यार से इमोशनल हुए बिग बी, बच्चे ने पैर छूकर लिए शहंशाह के आशीर्वाद

बॉलीवुड के महान अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Little Fan) को भी फैंस से इसी तरह का प्यार और सम्मान मिलता है। उनके फैंस में हर उम्र और वर्ग के लोग शामिल रहते हैं।

नई दिल्ली: किसी इंसान के ज़िंदगी में पैसे, घर और आलीशन चीज़ों से ज़्यादा अहम किसी के दिल में इज़्ज़त और समाज में दिया योगदान होता है। बॉलीवुड के महान अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Little Fan) को भी फैंस से इसी तरह का प्यार और सम्मान मिलता है। उनके फैंस में हर उम्र और वर्ग के लोग शामिल रहते हैं। इसका जीती जागता उदाहरण जल्दी ही देखने को मिला जब बिग बी के एक नन्हा सा फैन सिक्योरिटी से निकलकर अमिताभ बच्चन के पास आ गया। ये नज़ारा सबके लिए बहुत अचंभे भरा था। इस बात का ज़िक्र ख़ुद बॉलीवुड के शहंशाह ने अपने ब्लॉग में किया है।

सिक्योरिटी तोड़ बिग बी के पास पहुंचा फैन

अमिताभ बच्चन हर रोज़ शाम को अपने बंगले जलसे से बाहर निकलकर फैंस का अभिवादन करते हैं, फैंस को अपनी झलक दिखाते हैं। इसी दौरान उनका एक नन्हा फैन सिक्योरिटी तोड़कर बिग बी के पास पहुंच गया। इस बात की जानकारी ख़ुद बिग बी ने अपने ब्लॉग में दी है। बता दें बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ब्लॉग लिखते हैं और इस बात का ज़िक्र उन्होने अपने ब्लॉग में तस्वीरें शेयर करके किया है।

यह भी पढ़ें: Kartik Aryan Birthday Special: कार्तिक मना रहें अपना 32वां जन्मदिन, जानें एक्टर के संघर्ष से भरें कई अनसुने किस्से

अमिताभ ने अपने ब्लॉग में बताया कि “इंदौर से उनसे मिलने एक नन्हा फैन आया था जो सिक्योरिटी तोड़ मेरे पास आ पहुंचा और मुझे देखकर तुरंत रोने लगा। वो अपने आंसू रोक नही पाया और तुरंत मेरे पैर में गिर गया और इसी के साथ अपने पिता की लिखी हुई एक कविता भी सुनाई। इसके अलावा वो फैन बिग बी का एक पेन्टिंग भी लेकर पहुंचा था जिसपर उसने उनका आटोग्राफ भी लिया था।” बिग बी ने आगे लिखा कि “उस बच्चे ने 4 साल की उम्र में ही मेरी फिल्म डान देख ली थी और उसने वहां उसके डायलॉग भी सुना डालें।”

इमोशनल होकर कही दिल की ये बात

बिग बी ने बताया कि “उन्हें बिलकुल नही पसंद कोई ऐसे उनके पैर छुए, उन्हें इस बात से बहुत चिढ़ होती है। अपने नन्हे फैन का ये जैस्चर देखकर अमिताभ बच्चन ने कहा कि वो जब अकेले होते हैं तो से सोचते हैं कि लोग उन्हें इतना प्यार क्यों देते हैं? शुभचिंतकों के इमोशन्स कुछ ऐसे ही होते हैं लेकिन मेरे साथ ही क्यों, कब और कैसे?”

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button