ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Govinda Naam Mera : विक्की कौशल, कियारा और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म का आया टीज़र, कटरीना और सिद्धार्थ ने भी किया रिएक्ट

फिल्म (Govinda Naam Mera) का ट्रेलर देखकर दर्शक से लेकर फिल्मी स्टार तक सभी रिएक्ट कर रहे हैं और सभी को ये फिल्म मज़ेदार लग रही है। इसी लाइन में लगे हुए विक्की कौशल की पत्नी व एक्ट्रेस कटरीना कैफ ने रिएक्ट किया है।

नई दिल्ली: हाल ही में फिल्म “गोविंदा नाम मेरा” (Govinda Naam Mera) का ट्रेलर रिलीज़ हुआ है जिसमें विक्का कौशल, कियारा आडवानी और भूमि पेडनेकर अहम रोल में नज़र आएगें। फिल्म का ट्रेलर दर्शकों का काफी ज़्यादा पसंद आ रहा है। बता दें ये फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म पर 16 दिसंबर को रिलीज़ होगी। इस फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद से विक्की कौशल की पत्नी ने अपना रिएक्शन सामने रखा है। इसके अलावा कियारा के रुमर्ड बॉयफ्रेंड ने भी कियारा और कटरीना के फिल्मी केमिस्ट्री पर रिएक्ट किया है।

कटरीना और सिद्धार्थ ने ऐसे किया रिएक्ट

फिल्म (Govinda Naam Mera) का ट्रेलर देखकर दर्शक से लेकर फिल्मी स्टार तक सभी रिएक्ट कर रहे हैं और सभी को ये फिल्म मज़ेदार लग रही है। इसी लाइन में लगे हुए विक्की कौशल की पत्नी व एक्ट्रेस कटरीना कैफ ने रिएक्ट किया है। उन्होने अपने इंस्टा स्टोरी फिल्म का ट्रेलर लगाते हुए लिखा है कि ये बहुत ही मज़ेदार लग रहा है और इसी के साथ ही एक स्टार आंखों वाला इमोजी भी लगाया है। जिसे एक्टर विक्की ने अपने इंस्टा स्टोरी पर रिपोस्ट भी किया है जिसके साथ एक हार्ट इमोजी लगाया है।

इसके अलावा एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के कथित बॉयफ्रेंड ने भी अपने इंस्टा स्टोरी पर इस फिल्म का पोस्टर लगाया है और लिखा है “मजेदार कास्ट और बहुत ही दिलचस्प कहानी (Govinda Naam Mera) है। ये फिल्म बेहद मज़ेदार लग रही है और मैं इसे देखने का इंतज़ार कर रहा हूं”। इसके अलावा उन्होने फिल्म के सभी कास्ट को टैग भी किया है।

यह भी पढ़ें: Amitabh Bachchan Little Fan: नन्हें फैन से मिले प्यार से इमोशनल हुए बिग बी, बच्चे ने पैर छूकर लिए शहंशाह के आशीर्वाद

16 दिसंबर को होगी फिल्म रिलीज़

बता दें फिल्म गोविंदा नाम मेरा 16 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफार्म डिज़्नी हॉटस्टार पर रिलीज़ होने वाली है। शंशाक खेतान ने इस फिल्म का निर्देशन किया है और करण जौहर और वॉयकाम 18 ने इसे प्रोड्यूस किया है।

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button