मनोरंजन

Anant-Radhika Pre Wedding: राधिका का Pre Wedding गाउन हुआ वायरल, जाने क्या है खास

anant ambani pre wedding,radhika merchant wedding,anant ambani wedding,anant ambani radhika merchant wedding,jamnagar anant ambani wedding,anant ambani wedding jamnagar,pre wedding,radhika merchan second pre weddig chiffon look viral,radhika merchant entry in pre wedding,anant ambani radhika merchant second pre wedding,radhika merchant and anant ambani pre wedding,radhika merchant anant ambani wedding,anant ambani second pre wedding,anant ambani pre wedding 2


Anant-Radhika Pre Wedding: भारत के सबसे अमीर कारोबारी मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी आजकल सुर्खियो में है। अनंत अगले महीने अपनी गर्लफ्रेंड राधिका मर्चेंट के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।
शादी से पहले दोनों परिवार के लोगों ने जामनगर में एक पार्टी का आयोजन किया था, जिसमें भारत के ही नहीं बल्कि विदेशों से भी कई सितारे आए हुए थे। जिस वजह से जामनगर की पार्टी भी सुर्खियां में थी।उस समारोह के बाद अब अनंत और राधिका के लिए दूसरी प्री वेडिंग पार्टी का आयोजन किया गया था, जो एक क्रूज पर थी। यह सेलिब्रेशन चार दिनों तक चला। इस दौरान क्रूज पर बॉलीवुड एक्टर से लेकर हॉलीवुड के कई सितारे मौजूद रहे। इस समारोह की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।
इन तस्वीरों में अंबानी परिवार की होने वाली छोटी बहू राधिका मर्चेंट ने लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा है। उन्होंने इस समारोह में एक से बढ़कर एक खूबसूरत ड्रेस पहनी है वैसे तो उनके सभी लुक्स काफी कमाल के थे, लेकिन राधिका के एक गाउन ने लोगों को काफी इंप्रेस किया।
कस्टमाइज कराया गया था गाउन
राधिका मर्चेंट का यह गाउन बेहद ही स्पेशल था। यह कोई साधारण गाउन नहीं था, क्योंकि इसे खास कर प्री वेडिंग के लिए ही कस्टमाइज कराया गया था। इस गाउन को एक रॉबर्ट वुन ने तैयार किया था। राधिका के इस गाउन पर लव लेटर को छपा हुआ था जिसे अनंत अंबानी के द्वारा दिया गया था। जिसे देख कर लोग देखते रह गए।
राधिका ने दी जानकारी
एक मैग्जीन में दिए इंटरव्यू के दौरान राधिका ने इस गाउन का जिक्र किया उन्होंने बताया कि इस गाउन पर लव लेटर छपा है, जिसे अनंत ने उनके 22 वें जन्मदिन पर दिया था। इस लेटर में अनंत ने अपनी भावनाओं को राधिका के सामने जिक्र किया है कि उनकी जिन्दगी में राधिका कितनी मायने रखती हैं यहीं वजह है कि अपने इस खास दिन पर राधिका ने इसी लव लेटर को गाउन में कस्टमाइज कर पेहना था।
बेहद खूबसूरत लुक
राधिका के लुक की बात करें तो ब्लैक और व्हाइट रंग के इस कस्टमाइज गाउन में वह परी लग रहीं थीं। इसके साथ उन्होंने अपने बालों को खुला रखा था जो उनके गाउन के साथ काफी अच्छा लग रहा था साथ ही डायमंड मल्टी लेयर्ड नेकलेस भी कैरी किया था वहीं हैवी डायमंड को ईयररिंग और मिनिमल मेकअप उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहे थे

Khushi Singh

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button