ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Bipasha Basu Pregnancy: अस्पताल में बेहद ही रोमांटिक दिखें करण सिंह ग्रोवर, बिपाशा को किस करते हुए तस्वीर की शेयर

बता दें कि बिपाशा और करण की मुलाकात साल 2015 की फिल्म ‘अलोन’ की शूटिंग के दौरान हुई थी और उन्होंने अप्रैल 2016 में बंगाली परंपराओं के अनुसार शादी कर ली थी। करण और बिपाशा ने बाद में अपने दोस्तों के लिए एक रिसेप्शन भी रखा था, जिसमें कई बॉलीवुड सितारों ने हिस्सा लिया था।

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु (Bipasha Basu) और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) जल्द ही मम्मी-पापा बनने वाले हैं। दोनों अपने पहले बेबी के स्वागत की तैयारियों में व्यस्त हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। 29 अक्टूबर 2022 को भी बिपाशा (Bipasha Basu Pregnancy) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दो तस्वीरें शेयर की हैं। 

बिपाशा को अस्पताल में किस करते नज़र आए करण

तस्वीरों में बिपाशा (Bipasha Basu Pregnancy) अस्पताल में अपने पति करण सिंह ग्रोवर के साथ नजर आ रही हैं। एक तस्वीर में जहां बिपाशा एक्ट्रेस आलिया भट्ट के ब्रांड ‘एड-ए-मम्मा’ के मैटरनिटी वियर में क्यूट लग रही थीं, वहीं दूसरी तस्वीर में करण उनके गालों पर प्यार से किस करते नजर आए। 

बता दें कि बिपाशा और करण की मुलाकात साल 2015 की फिल्म ‘अलोन’ की शूटिंग के दौरान हुई थी और उन्होंने अप्रैल 2016 में बंगाली परंपराओं के अनुसार शादी कर ली थी। करण और बिपाशा ने बाद में अपने दोस्तों के लिए एक रिसेप्शन भी रखा था, जिसमें कई बॉलीवुड सितारों ने हिस्सा लिया था। कपल वेब सीरीज ‘डेंजरस’ में भी साथ नजर आया था।

यह भी पढ़ें: Samantha Ruth Prabhu Health: साउथ की ये खूबसूरत अदाकारा मायोसिटिस नाम की बिमारी से हैं ग्रसित, अस्पताल से फोटो शेयर कर दी जानकारी

बिपाशा बसु (Bipasha Basu Pregnancy) और करण सिंह ग्रोवर ने अपने बच्चे के स्वागत से पहले बेबी शॉवर सेरेमनी का जश्न मनाया था, जिसमें उनके अपने परिवार वाले और कुछ खास दोस्तों ने शिरकत की थी।

इंटरव्यू में कही ये बात

4 अक्टूबर 2022 को बिपाशा बसु ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी प्रेग्रेंसी के बारे में बात करते हुए खुलासा किया था कि उनको ये खुशी मां दुर्गा के आशीर्वाद से मिली है। ‘हिंदुस्तान टाइम्स’ से एक खास बातचीत में उन्होंने कहा था, “इस साल मां दुर्गा का आशीर्वाद है, हमारा बच्चा जल्द ही आने वाला है और मां का आशीर्वाद लेने वाला है। एक छोटी सी कहानी है, जिसे मैंने किसी के साथ शेयर नहीं किया था, लेकिन आज कर रही हूं।

हमने पिछले साल 23 नवंबर 2021 को मां वैष्णो देवी के सुंदर दर्शन किए थे, मैं और करण इससे पहले वहां कभी नहीं गए थे। हम एक बच्चा चाहते थे और हमने मां से यह आशीर्वाद मांगा। जब मैं गर्भवती हुई, तो हमारी पहली अल्ट्रासाउंड उस तारीख से मेल खाई, जब हम मां वैष्णो देवी के यहां गए थे। मां दुर्गा हमारे जीवन का हिस्सा हैं।” 

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button