ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Kangana Ranaut: इस सीट से चुनाव लड़ सकती हैं बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत, BJP अध्यक्ष की भी आई प्रतिक्रिया

कंगना (Kangana Ranaut) हिमाचल की मंडी सीट से लोकसभा का चुनाव लड़ना चाहती हैं. कंगना ने एक नेशनल न्यूज चैनल के कार्यक्रम में ये इच्छा जताई थी. उन्होंने कहा था कि अगर जनता चाहती है और बीजेपी उन्हें टिकट देती है तो वह चुनाव लड़ने को तैयार हैं.

नई दिल्ली: बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) राजनीति में भी बड़ी दिलचस्पी रखती हैं. सूत्रों के अनुसार कंगना अब एक्टिंग के साथ-साथ राजनीति में भी हाथ आजमाना चाहती हैं. अक्सर पीएम मोदी की खुलकर तारीफ करने वाली कंगना अब बीजेपी ज्वाइन करने का विचार कर रही हैं. वे बीजेपी से लोकसभा चुनाव भी लड़ना चाहती हैं. उन्होंने अपने पसंद की सीट भी चुन ली है. दिलचस्प बात ये है कि उनको बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से हरी झंडी भी मिल गई है. मतलब साफ है कि यदि कंगना बीजेपी में आती हैं, तो उन्हें टिकट मिलना पक्का हो गया है.

यह भी पढ़ें: Bipasha Basu Pregnancy: अस्पताल में बेहद ही रोमांटिक दिखें करण सिंह ग्रोवर, बिपाशा को किस करते हुए तस्वीर की शेयर

यहां से लड़ सकती हैं चुनाव

कंगना (Kangana Ranaut) हिमाचल की मंडी सीट से लोकसभा का चुनाव लड़ना चाहती हैं. कंगना ने एक नेशनल न्यूज चैनल के कार्यक्रम में ये इच्छा जताई थी. उन्होंने कहा था कि अगर जनता चाहती है और बीजेपी उन्हें टिकट देती है तो वह चुनाव लड़ने को तैयार हैं. वहीं हिमाचल प्रदेश में आम आदमी पार्टी के प्रदर्शन पर बात करते हुए कंगना ने कहा कि हिमाचल प्रदेश की जनता आम आदमी पार्टी (AAP) के झूठे वादों में नहीं फंसेगी.

पीएम की भी कर चुकी हैं तारीफ

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) कई बार पीएम मोदी की तारीफ कर चुकी हैं. उन्होंने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए उन्हें महापुरुष बताया था. पीएम मोदी की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा था कि अटल जी के बाद से हमें एक ऐसे इंसान की जरूरत थी जो देश को सही दिशा में गाइड कर सके. मोदी जी कर्मठहैं. इसके साथ ही वह बहुत अप्रोचेबल हैं. उन्होंने कहा कि 2014 में मोदी सरकार के आने के बाद से ही हिमाचल में बदलाव संभव हुआ है.

BJP ने भी दी प्रतिक्रिया

कंगना की इच्छा पर अब बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की की प्रतिक्रिया सामने आई है. उन्होंने पार्टी में कंगना रनौत का स्वागत करते हुए कहा कि बीजेपी में उनका स्वागत है. हालांकि मंडी सीट से कंगना के चुनाव लड़ने के मामले नड्डा ने कहा कि इसपर मैं अकेले फैसला नहीं ले सकता. उन्होंने कहा कि पार्टी में किसे कौनसी जिम्मेदारी देनी है, यह पार्टी तय करेगी.

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button