ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Ananya Pandey Birthday Special: अनन्या पांडे मना रहीं आज अपना 24वां जन्मदिन, आखिर बर्थडे की क्या है प्लानिंग?

इस साल अनन्या पांडे (Ananya Pandey Birthday Special) के बर्थडे प्लान क्या हैं? इस पर अभिनेत्री ने कहा, ''मेरे लिए सबसे महत्वपूर्ण है उन लोगों के पास रहना, जिन्हें मैं प्यार करती हूं। मैं इस साल अपने परिवार के अच्छे स्वास्थ्य और काम करते रहने के लिए आभारी हूं।

नई दिल्ली: यंग जनरेशन की खबूसूरत एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) आज यानी 30 अक्टूबर 2022 को अपना 24वां जन्मदिन मना रही हैं। इस मौके पर सोशल मीडिया के जरिए प्यारी अभिनेत्री बेटी अनन्या पांडे (Ananya Pandey Birthday Special) के बर्थडे पर चंकी पांडे और भावना पांडे ने भी अपनी लाडली को जन्मदिन की बधाई दी है। भावना ने अपने इंस्टा हैंडल से अनन्या के बचपन से लेकर अब तक की कई अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं।

इन फोटोज में अनन्या अपनी मां और बहन के साथ नजर आ रही हैं। इन्हें शेयर करते हुए भावना ने कैप्शन में लिखा है, ”हैप्पी बर्थडे माय पुडिंग।”को ढेर सारी शुभकामनाएं मिल रही हैं। फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े दोस्तों से लेकर फैंस और परिवार के सदस्यों तक, सभी ने ‘लाइगर’ अभिनेत्री के लिए प्यारे नोट्स और तस्वीरें साझा करके अपने प्यार की बौछार की है। उनके बर्थडे प्लानिंग के बारे में सोच रहे फैंस के लिए एक अपडेट है।

अनन्या पांडे ने बर्थडे पर कही ये बात

दरअसल, ‘पिंकविला’ ने अनन्या पांडे (Ananya Pandey Birthday Special) से जन्मदिन के कुछ मजेदार सवाल पूछे और अभिनेत्री ने अपनी बर्थडे प्लानिंग व अपने अब तक के यादगार जन्मदिनों के बारे में बताया। जब एक्ट्रेस से पूछा गया कि क्या अनन्या पांडे बर्थडे पर्सन हैं? इस पर उन्होंने कहा, ”मैं हमेशा से एक बर्थडे पर्सन रही हूं। मैं जन्मदिन का महीना, जन्मदिन का सप्ताह और फिर जन्मदिन का जश्न मनाकर इसे एंजॉय करती हूं, लेकिन मैं जितनी बड़ी होती जा रही हूं, मेरा जन्मदिन केवल उत्सव के बजाय कृतज्ञता और ग्रोथ के बारे में होता जा रहा है और मैं इस परिवर्तन का भी आनंद ले रही हूं।”

यह भी पढ़ें: Bollywood Kisse: ऐसा क्या हुआ कि मशहूर अभिनेता राजकुमार ने उड़ाया था इस अदाकारा की खूबसूरती का सरेआम मज़ाक?

अनन्या पांडे (Ananya Pandey Birthday Special) का इस साल का बर्थडे प्लान क्या हैं? इस पर अभिनेत्री ने कहा, ”मेरे लिए सबसे महत्वपूर्ण है उन लोगों के पास रहना, जिन्हें मैं प्यार करती हूं। मैं इस साल अपने परिवार के अच्छे स्वास्थ्य और काम करते रहने के लिए आभारी हूं। मैं हर साल किसी न किसी तरह से काम करने के लिए एक टारगेट बनाती हूं, पिछले साल मैं ‘गहराइयां’ के लिए डबिंग कर रही थी और इस साल मैं अपनी अगली फिल्म के लिए एक वर्कशॉप करने जा रही हूं। मेरे पिताजी (चंकी पांडे) हमेशा कहते हैं कि यदि आप अपने जन्मदिन पर काम करते हैं, तो पूरा साल अद्भुत काम और अच्छे अवसरों से भरा होगा।’

इस जन्मदिन को बताया सबसे यादगार

कौन सा जन्मदिन आपके लिए सबसे यादगार रहा है? इस सवाल पर अनन्या पांडे ने कहा, ”बचपन में सारे जन्मदिन हमेशा यादगार होते थे, क्योंकि वह हमेशा शुद्ध आनंद, मासूमियत व प्यार से भरे होते थे और मैं इन्हीं भावनाओं के साथ हर साल आगे बढ़ने की आशा करती हूं।”

बेटी अनन्या पांडे के बर्थडे पर चंकी पांडे और भावना पांडे ने भी अपनी लाडली को जन्मदिन की बधाई दी है। भावना ने अपने इंस्टा हैंडल से अनन्या के बचपन से लेकर अब तक की कई अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज में अनन्या अपनी मां और बहन के साथ नजर आ रही हैं। इन्हें शेयर करते हुए भावना ने कैप्शन में लिखा है, ”हैप्पी बर्थडे माय पुडिंग।”

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button