ट्रेंडिंगमनोरंजन

Samantha Ruth Prabhu Health: साउथ की ये खूबसूरत अदाकारा मायोसिटिस नाम की बिमारी से हैं ग्रसित, अस्पताल से फोटो शेयर कर दी जानकारी

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के टॉप एक्ट्रेसेस में से एक सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) पिछले काफी समय से लाइमलाइट से दूर है। काफी समय से ऐसी खबरें आ रही थीं कि एक्ट्रेस स्किन संबंधी (Samantha Ruth Prabhu Health) बीमारी से जूझ रही हैं, अब उनकी एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें वह अस्पताल में एक बेड पर लेटी हुईं नजर आ रही हैं, साथ ही उनके हाथ में ड्रिप भी लगी हुई है।

नई दिल्ली: साउथ फिल्म इंडस्ट्री के टॉप एक्ट्रेसेस में से एक सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) पिछले काफी समय से लाइमलाइट से दूर है। काफी समय से ऐसी खबरें आ रही थीं कि एक्ट्रेस स्किन संबंधी (Samantha Ruth Prabhu Health) बीमारी से जूझ रही हैं, अब उनकी एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें वह अस्पताल में एक बेड पर लेटी हुईं नजर आ रही हैं, साथ ही उनके हाथ में ड्रिप भी लगी हुई है। इसके साथ ही उन्होंने अपनी बीमारी के बारे में भी जानकारी दी है।

इस फिल्म में आने वाली हैं नज़र

सामंथा (Samantha Ruth Prabhu Health) जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म ‘यशोदा’ में नजर आएंगी। हाल ही में, फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया था, जिसे फैंस का जबरदस्त प्यार मिला। ट्रेलर में सामंथा की शानदार परफॉर्मेंस को देखकर दर्शक उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

अब एक्ट्रेस ने अपनी फिल्म के ट्रेलर को मिले दर्शकों के प्यार के लिए उनका शुक्रिया अदा किया है और अपनी बीमारी के बारे में जानकारी दी है। 

यह भी पढ़ें: Katrina Kaif: कटरीना कैफ ने बताया शादी के बाद उनकी ज़िंदगी में क्या हुआ बदलाव, इस नाम से बुलाते हैं ससुरालवालें?

मायोसिटिस नामक बिमारी से हैं जूझ रहीं सामंथा

29 अक्टूबर 2022 को सामंथा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह अस्पताल में बेड पर नजर आ रही हैं। तस्वीर में देखा जा सकता है कमरे में एक एलसीडी भी लगी है, जिस पर ‘यशोदा’ के ट्रेलर की फोटो देखी जा सकती है। इसके साथ ही सामंथा ने अपने हाथों से दिल का चिन्ह बनाया है। इसके साथ ही उन्होंने फैंस का धन्यवाद करते हुए लंबा-चौड़ा नोट भी लिखा है। 

एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, ”यशोदा के ट्रेलर को आपकी जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली थी। यह प्यार और जुड़ाव है जो मैं आप सभी के साथ साझा करती हूं, जो मुझे जीवन में आने वाली अंतहीन चुनौतियों से निपटने की ताकत देता है। कुछ महीने पहले मुझे मायोसिटिस नामक एक ऑटोइम्यून स्थिति का पता चला था। मैं इसके ठीक होने का इंतजार कर रही थी, लेकिन इसे ठीक होने में मेरी उम्मीद से ज्यादा समय लग रहा है। मैं धीरे-धीरे महसूस कर रही हूं कि हमें हमेशा मजबूत मोर्चा बनाने की जरूरत नहीं है।

इस भेद्यता को स्वीकार करना एक ऐसी चीज है, जिससे मैं अभी भी जूझ रही हूं। डॉक्टरों को भरोसा है कि मैं बहुत जल्द पूरी तरह से ठीक हो जाऊंगी। मेरे अच्छे दिन और बुरे दिन रहे हैं शारीरिक और भावनात्मक रूप से और यहां तक ​​कि जब ऐसा लगता है कि मैं इसको एक और दिन नहीं संभाल सकती, किसी तरह वह क्षण बीत जाता है। मुझे लगता है कि इसका मतलब केवल यह हो सकता है कि मैं ठीक होने के और एक दिन करीब हूं। आई लव यू.. ️यह भी गुजर जाएगा।”

जानकारी के लिए बता दें कि एक्ट्रेस पिछले काफी समय से सोशल मीडिया से भी दूर थीं। 11 अक्टूबर 2022 को उन्होंने इंस्टा पर लंबे समय बाद वापसी करते हुए एक फोटो शेयर किया था। हालांकि, इसमें उनका चेहरा नजर नहीं आ रहा था। वायरल फोटो में अभिनेत्री ब्लैक टी-शर्ट पहने दिखाई दे रही थीं। इसमें उनका सिर्फ हाफ फेस नजर आ रहा था।

हालांकि, इस फोटो में जिस चीज की सबसे ज्यादा चर्चा हो रही थी, वह था टी-शर्ट पर लिखा मैसेज। इस मैसेज को कुछ इस तरह से पढ़ा जा सकता है- ‘तुम कभी अकेले नहीं चलोगे।” इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस में कैप्शन में भी इस मैसेज को लिखा था। उन्होंने यह फोटो शेयर करते हुए लिखा था, ”अगर आपको यह भी सुनना पड़े, तो..आप कभी अकेले नहीं चलेंगे।’

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button