ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

अब Urvashi Rautela ने फिर से ऐसा क्या कह दिया कि नेटिजंस उनको करने लगे ट्रोल, क्या एक्ट्रेस ने पंत को कह डाला ‘आई लव यू’?

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) की सोशल मीडिया पर काफी चर्चा है। आए दिन एक्ट्रेस का कोई ना कोई वीडियो और स्टेटमेंट वायरल हो ही जाता है। पिछले कुछ दिनों से उर्वशी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वही वीडियो जिसमें वह बार-बार 'I Love You' कह रही हैं।

नई दिल्ली: इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) की सोशल मीडिया पर काफी चर्चा है। आए दिन एक्ट्रेस का कोई ना कोई वीडियो और स्टेटमेंट वायरल हो ही जाता है। पिछले कुछ दिनों से उर्वशी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वही वीडियो जिसमें वह बार-बार ‘I Love You’ कह रही हैं। अब उर्वशी ने इस वायरल वीडियो का सच बयां किया है और अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नोट शेयर किया है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला रिलेशनशिप

काफी वक्त से भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के रिलेशनशिप की चर्चा हो रही है। इसलिए उर्वशी इंस्टाग्राम पर जो भी पोस्ट करती हैं, उसे ऋषभ पंत से जोड़कर देखा जाता है। ‘आई लव यू’ वीडियो के साथ भी ऐसा ही हुआ था।

दरअसल, कुछ समय पहले उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक प्यार भरा वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में वह बार-बार किसी से कहती दिख रही हैं कि ‘एक बार आई लव यू कह दो। एक बार आई लव यू बोल दो प्लीज।’ उर्वशी ने जैसे ही यह वीडियो पोस्ट किया था। यह बात इंटरनेट पर वायरल हो गई और नेटिजंस ने इस वीडियो को ऋषभ पंत से जोड़ना शुरू कर दिया था। हालांकि, इसके बाद उर्वशी ने यह वीडियो अपने अकाउंट से डिलीट कर दिया था। पर अब उर्वशी ने क्लियर कर दिया है कि यह वीडियो सिर्फ एक डायलॉग है और कुछ नहीं।

ये भी पढ़ें- Brahmastra On OTT: दीवाली पर फैंस के लिए बड़ा तोहफा, सिनेमाघरों के बाद इस OTT प्लेटफार्म पर धूम मचाने को तैयार Brahmastra

इंस्टाग्राम अकाउंट पर नोट शेयर किया

दरअसल, 19 अक्टूबर 2022 को उर्वशी (Urvashi Rautela) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नोट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने यह साफ किया है कि यह वीडियो किसी स्पेशल व्यक्ति के लिए नहीं था। उन्होंने इन नोट में लिखा, ”इन दिनों मेरा ‘आई लव यू’ वीडियो वायरल हो रहा है। मैं साफ कर देना चाहती हूं कि यह वीडियो सिर्फ एक्टिंग मकसद से था। यह एक डायलॉग सीन के लिए डायरेक्ट किया गया था। ना ही यह किसी स्पेशल व्यक्ति के लिए था और ना ही यह वीडियो कॉल का हिस्सा है।”

बता दें कि उर्वशी इन दिनों ऑस्ट्रेलिया में हैं। कुछ रिपोर्ट्स की मानें, तो उर्वशी (Urvashi Rautela) ऑस्ट्रेलिया टीम इंडिया को चीयर करने गई हैं। वहीं, कई रिपोर्ट्स का दावा है कि उर्वशी ऑस्ट्रेलिया किसी प्रोजेक्ट के सिलसिले में गई हैं।

अब उर्वशी (Urvashi Rautela) वहां क्यों हैं और किस काम के लिए गई हैं। यह जल्द पता चल जाएगा। फिलहाल, आप एक्ट्रेस द्वारा शेयर किए गए इस नोट पर क्या सोचते हैं? हमें कमेंट में जरूर बताएं और हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button